साथी संग मिलकर राजघाट के नीरज ने की वारदात

लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देता है गैंग

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

सहजनवा कस्बे में पिता-पुत्र से डेढ़ लाख रुपए लूटने के आरोप में पुलिस ने शातिर बदमाश को अरेस्ट किया। राजघाट एरिया के चकराअव्वल निवासी नीरज कुशवाहा को अरेस्ट कर पुलिस ने लूट का 48 हजार रुपया बरामद किया। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि नीरज ने अपने साथी संग मिलकर नकदी लूटी थी। उसके पास से चोरी और लूट की दो बाइक बरामद हुई। गोरखनाथ इलाके में सक्रिय मुज्जिमल ने उसे बाइक चुराकर दी थी।

थाने के पास वारदात कर दी पुलिस को चुनौती

सहजनवा कस्बे में रहने वाले राजू गुप्ता अपने पिता टुंगनाथ के साथ शुक्रवार को बैंक से रुपए निकालने गए थे। डेढ़ लाख रुपए लेकर दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। थाना के पास बदमाशों ने नकदी लूट ली। बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। पुलिस को सुराग मिला कि राजघाट एरिया के नीरज कुशवाहा ने अपने साथी संग मिलकर वारदात की थी। राजघाट के थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय की टीम लेकर सहजनवां पुलिस ने छापेमारी की। आरोपी को उसके घर से पकड़ लिया। पूछताछ कर पुलिस उससे जानकारी जुटा रही है।

वर्जन

पिता-पुत्र से रुपए लूटने की घटना में एक बदमाश को अरेस्ट किया गया है। उसके दूसरे साथी की तलाश चल रही है। पूछताछ में कई जानकारी मिली है जिसके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

रोहित सिंह सजवान, एसपी नार्थ

Posted By: Inextlive