बाइक सवार महिला की दिलेरी से पर्स लूटकर भाग रहे बदमाश पकड़े गए. महिला ने बाइक सवारों का पीछा करके उनको सड़क पर गिरा दिया.

- पर्स छीनकर भागे तो पीछा करके रास्ते में गिराया

- पिपराइच एरिया के कंचनपुर चौराहे पर हुई घटना

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: बाइक सवार महिला की दिलेरी से पर्स लूटकर भाग रहे बदमाश पकड़े गए। महिला ने बाइक सवारों का पीछा करके उनको सड़क पर गिरा दिया। उसके शोर मचाने पर जुटी पब्लिक ने बदमाशों को पकड़ लिया। पिपराइच पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस का कहना है कि कई घटनाओं का पर्दाफाश हो सकता है। घटना सोमवार की शाम करीब पौने पांच बजे गुलरिहा बाजार के पास हुई थी।

भांजे, बेटी संग बाजार से लौट रही थी
गुलरिहा, जंगल डुमरी निवासी उमेश निषाद की पत्‌नी श्वेता सोमवार की शाम भांजे सोनू और बेटी नंदनी संग बाइक से झुगियां बाजार करने गई थी। सामान खरीदकर वह घर लौट रही थी। रास्ते में गुलरिहा मस्जिद के पास श्वेता के बगल से बाइक सवार दो युवक गुजरे। मौका देखते ही युवकों ने श्वेता के हाथ से हैंडबैग छीन लिया। उनकी हरकत से महिला ने घबराने के बजाय भतीजे से पीछा करने को कहा। कंचनपुर चौराहे के पास पहुंची तो भीड़ देखकर महिला ने युवकों की बाइक में पैर से धक्का मार दिया। बेकाबू होने से बैग छीनने वाले बदमाश गिर पड़े। शोर सुनकर पास पड़ोस में मौजूद पब्लिक जुट गई। लोगों ने दोनों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी। पिपराइच थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कर्मचारियों ने महिला का उत्साह बढ़ाते हुए बदमाशों को हिरासत में ले लिया। दोनों बदमाशों के कई घटनाओं में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

Posted By: Inextlive