- शनिवार को शैलेंद्र ने की परिजनों से बात, नहीं सुधर रहे हालात

- एयरपोर्ट पर पहुंचे, अब किसी तरह से सिर्फ इंडिया वापसी की आस

GORAKHPUR:

अफगानिस्तान में फंसे लोगों के परिजन काफी परेशान हैं। वहां के हालात की वजह से लोग घबराए हुए हैं। परिवार के लोग अपने बेटे से बात करके ही सुकून पा रहे हैं। शनिवार को चौरीचौरा, राघोपटटी पड़री निवासी शैलेंद्र शुक्ला ने घरवालों से बातचीत की। शैलेंद्र ने बताया कि वह जल्द ही घर लौट आएंगे। उनको किसी तरह से एयरपोर्ट पर पहुंचा दिया गया है। इसलिए सुरक्षित ढंग से घर पहुंचने की आस जगी है। उनसे बातचीत करके परिजनों को राहत मिली।

हर किसी से मदद की आस, कर रहे इंतजार

चौरीचौरा तहसील के राघोपट्टी पड़री, फैलहा निवासी शैलेंद्र शुक्ला अफगानिस्तान कमाने गए थे। हालात बिगड़ने पर वह भी वहीं फंस गए। इसलिए उनके परिजन भी परेशान हैं। शनिवार को शैलेंद्र ने अपनी पत्‍‌नी कालिंदी से बातचीत की। घर का हालचाल पूछा और बताया कि वह एयरपोर्ट के भीतर पहुंच गए हैं। जल्द ही वह वापस लौट आएंगे। शैलेंद्र ने यह भी बताया कि उनका मोबाइल फोन डिस्चार्ज हो चुका है। इसलिए आगे बातचीत हो पाना संभव नहीं है।

दिनरात रो रही मां, बिलख रहे बच्चे

शैलेंद्र की मां रो-रोकर बेहाल हो उठी हैं। उनकी पत्‍‌नी और बच्चे बिलख रहे हैं। पति की चिंता में पत्‍‌नी बेसुध हो जा रही हैं। इसलिए बच्चों को संभालने की जिम्मेदारी भी शैलेंद्र की मां निभा रही हैं। उनकी मां बार-बार सभी देवी-देवताओं की मन्नतें मांगकर बेटे के घर वापस लौटने की दुआ कर रही हैं।

Posted By: Inextlive