-सेल्स टैक्स अधिकारी बन लूट को दिया था अंजाम

-देर रात पुलिस ने घोसी रोडवेज के पास से दबोचा

-करीब साढ़े तीन लाख कीमत की सुपारी बरामद

GORAKHPUR: सेल्स टैक्स अफसर बन बड़हलगंज एरिया से सुपारी लदा ट्रक लूटने वाले एक बदमाश को पुलिस ने मंगलवार देर रात घोसी रोडवेज बस स्टाप के पास से अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर करीब साढ़े तीन लाख रुपए की लागत की 20 बोरी सुपारी बरामद की है। गोरखपुर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 20 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

सुपारी लदी ट्रक लूट लिए थे बदमाश

असम से नागपुर लेकर जा रहे ट्रक को 28 मई 2019 की रात बड़हलगंज एरिया के तरैना पुल के पास बदमाशों ने लूटा था। उन्होंने सेल्स टैक्स अधिकारी बनकर चेकिंग के लिए ट्रक को रोक कर वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश ट्रक चालक महेश शर्मा व खलासी को बंधक बनाकर बेलीपार एरिया में छोड़ कर फरार हो गए थे। दो दिन बाद लूटे गए ट्रक को पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद किया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ डकैती और धोखाधड़ी की धारा में केस दर्ज कर लिया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मिली कामयाबी

बड़हलगंज कोतवाल रामाज्ञा सिंह को मंगलवार रात मुखबिर से सूचना मिली की सुपारी लूट में वांछित चल रहे बलिया के गढ़वार एरिया के रतसड़कला गांव निवासी राजू खान मऊ के घोसी रोडवेज बस स्टाफ पर उत्तरी गेट के पास चाय की दुकान पर खड़ा है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस रात तकरीबन 12 बजे मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लूट का 20 बोरी सुपारी भी बरामद किया। पुलिस ने बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive