- सहजनवां एरिया में हुई घटना, पुलिस कर रही जांच

- आए दिन होने वाली चोरियां से पब्लिक में फैल रहा आक्रोश

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया के तिलौरा में चोरों ने घर खंगाल डाला। प्राथमिक शिक्षा संघ पाली ब्लॉक के अध्यक्ष विपिन बिहारी दुबे के घर में घुसकर चोर आठ नकदी सहित लाखों रुपए का सामान उठा ले गए। पीडि़त की सूचना पर पुलिस छानबीन में जुटी है। इसके पूर्व भी सहजनवां एरिया में कई चोरी हो चुकी है। लोगों का कहना है कि आए दिन होने वाली चोरियों का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर पा रही है।

खिड़की से घुसकर उठा ले गए नकदी और सामान

गुरुवार की रात तिलौरा निवासी विपिन बिहारी और उनके परिवार के सदस्य आराम से सो रहे थे। रात में खिड़की तोड़कर घुसे चोरों ने मकान खंगाला डाला। घर में रखी आठ हजार नकदी और अन्य सामान समेट ले गए। रात में चोरी की भनक किसी को नहीं लगी। शुक्रवार की सुबह विपिन बिहारी मॉर्निग वॉक पर निकले। तब उन्होंने देखा कि खिड़की टूटी है। उनके कमरे का ताला भी टूटा है। सामान बिखरा होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। चोरी की सूचना पाकर पुलिस पहुंची। चोरी की घटना पर लोगों ने गहरी चिंता जताई। लोगों ने कहा कि आधा दर्जन से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।

चोरी की सूचना पर जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। इस संबंध में एसएचओ को निर्देश दिया गया है। सभी घटनाओं का पर्दाफाश करें।

मनोज कुमार अवस्थी, एसपी नार्थ

Posted By: Inextlive