-खजनी पुलिस ने लूट की बाइक और मोबाइल किया बरामद

-खजनी एरिया के छपिया गांव के पास हाइवे पर हुई थी लूट

GORAKHPUR: खजनी एरिया के छपिया गांव के पास हाइवे पर तमंचे के बल पर दंपत्ति से लूट के मामले में सोमवार को पुलिस ने तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूट की बाइक, मोबाइल और पर्स बरामद कर लिया है। फरार एक आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

एसपी दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि खजनी एरिया के छपिया गांव के पास हाइवे पर 31 दिसंबर की रात भखरा गांव के दंपत्ति से तमंचे के बल पर बदमाशों ने बाइक, मोबाइल और पर्स लूट लिया और फरार हो गया था। इस दौरान मौके पर उनका तमंचा गिर गया था। खजनी पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर सोमवार की भोर में खजनी थानेदार मृत्युंजय राय और स्वाट प्रभारी चंद्रभान सिंह पुलिस बल के साथ छपिया हाइवे के नीचे कट मार्ग पर पहुंच कर घेराबंदी कर दी। इस दौरान एक बाइक से आ रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। तलाशी में उनके पास से लूट की बाइक, मोबाइल और पर्स बरामद कर लिया। पूछताछ में उनकी पहचान खोराबार एरिया के पटपर निवासी महेंद्र यादव, रामगढ़ताल एरिया के सिंदुली बिंदुली निवासी सन्नी उर्फ डागें और खोराबार एरिया के नदुआ छावनी टोला निवासी प्रेमचंद्र के रूप में हुई। पुलिस फरार उनके साथी विशाल उर्फ छोटे यादव की तलाश में लगी हुई है।

शातिर लुटेरा है महेंद्र और सन्नी

एसपी दक्षिणी ने बताया कि अरेस्ट बदमाश महेंद्र यादव और सन्नी उर्फ डागें शातिर किस्म के अपराधी हैं। महेंद्र के ऊपर खोराबार और खजनी थाने में लूट, चोरी समेत अन्य गंभीर धाराओं में 14 केस दर्ज हैं। वर्ष 20111 में खोराबार थाने से उसपर गैंगेस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी हैं। वहीं सन्नी पर भी गीडा और खोराबार थाने में लूट और आ‌र्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में दस केस दर्ज है। उनका तीसरा साथी विशाल भी शातिर बदमाश हैं।

लूट की मोबाइल बेचता था प्रेमचंद

बदमाशों द्वारा पिछले चार-पांच सालों से खोराबार, खजनी, गीडा आदि क्षेत्रों में राहगीरों से लूट की वारदात को अंजाम दी जा रही थी। इन बदमाशों द्वारा लूट की मोबाइल को बेचने का काम प्रेमचंद करता था।

Posted By: Inextlive