- सिधारीपुर में लगे ट्यूबवेल से कई मोहल्लों में होती है पानी सप्लाई

- जल गया ट्यूबवेल का मोटर, हजारों पानी को तरसे

GORAKHPUR: गर्मी शुरू होते ही शहर में पानी कि किल्लत होने लगी है। सिधारीपुर में लगे ट्यूबवेल का मोटर रविवार को अचानक जल गया। इस कारण रसूलपुर एरिया के चार मोहल्लों के लोग पूरे दिन बूंद-बूंद पानी के लिए तरसते रहे। पब्लिक जलकल विभाग के जिम्मेदारों को फोन मिलाती रही, लेकिन सभी का मोबाइल स्विच ऑफ मिला। लोगों ने बताया कि पिछले तीन दिन से इस ट्यूबवेल से पानी सप्लाई ठप थी। शनिवार को पार्षद जुबेर अहमद ने शाम को आकर ट्यूबवेल चलवाया, लेकिन इसके 12 घंटे के अंदर ही ट्यूबवेल का मोटर जल गया।

दो हजार घरों में सप्लाई ठप

सिधारीपुर में पूर्व पार्षद कीर्तिनिधि पांडेय के घर के पास एक ही ट्यबवेल लगा हुआ है। इससे सिधारीपुर, रसूलपुर, शहीद अब्दुला नगर, दरियाचक भठ्ठा, इस्लाम नगर और सूर्यकुंड धाम कॉलोनी के कुछ भागों में पानी सप्लाई होती है। पब्लिक का कहना है कि शुक्रवार से ही यहां ट्यूबवेल ऑपरेटर पानी चलाने नहीं आ रहा था। इसकी कंप्लेन जलकल अफसरों से की गई लेकिन कुछ नहीं किया गया। इस पर लोग पार्षद से मिले। उन्होंने शनिवार की शाम ट्यूबवेल चलावाया, लेकिन रविवार को अचानक ट्यूबवेल का मोटर जल गया। इससे एक बार फिर इस एरिया के दो हजार घरों के सामने पानी का संकट खड़ा हो गया है।

पब्लिक की कंप्लेन पर मैंने शनिवार को ट्यूबवेल चलवाया था, लेकिन रविवार को ही मोटर जलने की सूचना मिली। जलकल के सहायक अभियंता को इसकी जानकारी दी, लेकिन अभी तक मोटर नहीं बदला गया है।

जुबैर अहमद, पार्षद वार्ड नं 35 सूर्यकुंड कॉलोनी

Posted By: Inextlive