- गोरखनाथ ओवरब्रिज की रे¨लग तोड़ रेलवे ट्रैक पर लटकी थी कार

- बाइक से मौके पर जा रहे थे बौलिया रेलवे कालोनी में रहने वाले रेलकर्मी

GORAKHPUR: गोरखनाथ ओवरब्रिज पर गुरुवार सुबह तेज रफ्तार एक्सयूवी कार रे¨लग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर लटक गई। सूचना मिलने पर एक्सयूवी को हटवाने जा रहे बाइक सवार दो रेलकर्मियों को तरंग क्रासिंग के पास तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस उन्हें जिला अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक रेलकर्मी बलिया और दूसरा कुशीनगर का रहने वाला था। उधर, रेलवे ट्रैक के पास कार लटकने से लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस तरंग क्रा¨सग के पास पौने दो घंटे तक खड़ी रही।

एक्सयूवी सवार फरार

गुरुवार सुबह 5.30 बजे गोरखनाथ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार एक्सयूवी कार जेपी हॉस्पिटल के सामने ओवरब्रिज की रे¨लग को तोड़ते हुए पटरी पर आ गई। हादसे के बाद एक्सयूवी में सवार युवक फरार हो गए। गोरखनाथ पुलिस के साथ ही जीआरपी व आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए। ट्रैक बाधित होने की सूचना पर बौलिया रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रेलकर्मी देवेश पांडेय और रविंद्र कुमार एक ही बाइक से मौके के लिए निकले। तरंग क्रासिंग के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस उन्हें जिला अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ रामाज्ञा सिंह ने बताया, कार 10 नंबर बो¨रग के पास रहने वाले वीरेंद्र मिश्र की है। जिसे उनका चालक तीर्थराज चला रहा था। क्रेन मंगवाकर ट्रैक पर लटकी हुई एक्सयूवी को 7.30 बजे हटवाया गया, जिसके बाद ट्रेनों का संचलन शुरू हुआ।

दो महीने पहले हुई थी देवेश की शादी :

कुशीनगर के हाटा, महुआरी के रहने वाले देवेश की शादी बीती 24 मई को गगहा के देवकली गांव निवासी ज्योति से हुई थी। देवेश परिवार के साथ गोरखपुर में बौलिया रेलवे कॉलोनी में रहते थे। वह तीन बहनों के बीच इकलौते भाई थे। देवेश के पिता का देहांत हो चुका है। मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं रविंद्र बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के अम्डारी गांव के निवासी थे। बौलिया रेलवे कॉलोनी में रहते थे। उनकी दो बेटियां हैं।

Posted By: Inextlive