-रेलवे की तरह अब रोडवेज भी लेगा फीडबैक

-रोडवेज फीडबैक एप को इसी सप्ताह कर सकता है लांच

-फीडबैक एप से रोडवेज की कमियां होंगी दूर

GORAKHPUR: रेलवे की तर्ज पर अब रोडवेज ने भी पैसेंजर्स से फीडबैक लेने की तैयारी कर ली है। इसके लिए जल्द ही परिवहन निगम फीडबैक एप लांच करने जा रहा है। एप के माध्यम से रोडवेज पैसेंजर्स यात्रा के हर तरह की कमियों और खूबियों को परिवहन निगम से बताएंगे।

पैसेंजर्स की सुविधा के लिए पहल

रोडवेज अपने पैसेंजर्स को गुणवत्ता पूर्ण यात्रा कराने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। कुछ दिनों पहले ही रोडवेज ने पैसेंजर्स के लिए मील ऑन रोड एप की शुरुआत की थी। इस एप के माध्यम से पैसेंजर्स बस में बैठ-बैठ ही अपने मनपसंद खाने का ऑर्डर दे सकेंगे। यह सुविधा पैसेंजर्स को इसी सप्ताह से मिलने लगेगी।

पैसेंजर्स से लिया जाएगा फीडबैक

आरएम डीवी सिंह ने बताया कि ट्रेन की तरह ही परिवहन निगम भी रोडवेज पैसेंजर्स को हर तरह की सुविधा देने की निरंतर कोशिश कर रहा है। पैसेंजर्स को बस स्टेशन के साथ ही यात्रा के दौरान जो भी सुविधाएं दी जा रही हैं अब उन सुविधाओं के बारे में उनसे फीडबैक लिया जाएगा। फीडबैक एप को लांच करने का उद्देश्य रोडवेज की कमियों को ठीक करना है।

वर्जन-

रोडवेज पैसेंजर्स को इसी सप्ताह से फीडबैक एप की सुविधा मिलने लगेगी। एप स्टार्ट होने के बाद पैसेंजर्स की दिक्कतों के बारे में रोडवेज जान सकेगा।

डीवी सिंह, आरएम

Posted By: Inextlive