रेप के बाद मर्डर की आशंका, पुलिस कर रही पड़ताल

पोस्टमार्टम के बाद सामने आ सकेगी मौत की सही वजह

रेप के बाद मर्डर की आशंका, पुलिस कर रही पड़ताल

पोस्टमार्टम के बाद सामने आ सकेगी मौत की सही वजह

GORAKHPUR: GORAKHPUR: शाहपुर, जंगल सालिकराम के प्रीत विहार कालोनी में खाली पड़े प्लाट की झाडि़यों में महिला की डेड बॉडी मिली। शनिवार की दोपहर डेड बॉडी देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। चद्दर पर रखी डेड बॉडी का अधिकांश हिस्सा सड़ चुका था। करीब फ्0 साल उम्र की महिला की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर मौत की वजह सामने आ सकेगी। आसपास के लोगों ने हैवानियत के बाद मर्डर की आशंका जताई है।

डेड बॉडी देखकर मचाया शोर, हुई जानकारी

फातिमा बाई पास स्थित प्रीत विहार कालोनी निवासी अरविंद गुप्ता के मकान के पश्चिम कृष्णनन्द पटेल का प्लाट है। उसमें कोई निर्माण कार्य नहीं हुआ है जिससे बारिश में काफी झाडि़या उग आई हैं। शनिवार को प्लाट की ओर से बदबू उठने पर अरविंद गुप्ता के बेटे नितिन ने बाउंड्री पर चढ़कर देखा तो चिल्लाने लगा। उसके शोर मचाने पर लोग करीब गए तो देखा कि झाडि़यों के नीचे एक चद्दर पर महिला की डेड बॉडी पड़ी है। उसके बदन पर कोई कपड़े नहीं थे। करीब एक हफ्ते पुरानी डेड बॉडी का अधिकांश हिस्सा सड़ चुका था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मर्डर करके महिला की डेड बॉडी फेंके जाने की सूचना पर पुलिस पहुंची।

तरह-तरह की चर्चा, पीएम रिपोर्ट से वजह होगी साफ

एसपी सिटी डॉ। कौस्तुभ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फारेसिंक टीम बुलाकर घटना से सम्बंधित सबूत जुटाए गए। चादर पर न्यूड डेड बॉडी पड़े होने से तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। महिला की पहचान कराने की कोशिश में पुलिस टीम जुटी है। लोगों का कहना है कि यदि मर्डर करके डेड बॉडी को ठिकाने लगाया गया है तो जरूर उसके संबंध में आसपास कहीं से सुराग मिल जाएगा। घटनास्थल तक जाने वाले रास्ते पर किसी मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस के लिए मददगार साबित हो सकते हैं।

महिला की डेड बॉडी काफी सड़ चुकी है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बिना पीएम रिपोर्ट के सही जानकारी सामने नहीं आ सकेगी। महिला की पहचान कराने के लिए आसपास के जिलों में भी सूचना भेजी जाएगी।

डॉ। कौस्तुभ, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive