- राजघाट एरिया के बसंतपुर, कुम्हार गली की घटना

- बांसगांव में निर्माणाधीन मकान में लटकती मिली डेड बॉडी

GORAKHPUR: राजघाट एरिया के बसंतपुर, कुम्हार गली में रहने वाले शॉप कीपर ने ग्रिल में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। शुक्रवार की सुबह उसकी हरकत देखकर परिवार के लोग सकते में आ गए। राजघाट पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह काफी दिनों से डिप्रेशन में था। उधर बांसगांव एरिया में एक युवक की डेड बॉडी फंदे से झूलती मिली। उसके परिजनों ने मर्डर की आशंका जताई।

बिजनेस में घाटे से था परेशान

बसंतपुर मोहल्ले के रईस अहमद का बेटा रहमत करीम घंटाघर में कपड़े की दुकान चलाता था। वह दुकान में लगे घाटे से काफी परेशान रहता था। गुरुवार की रात वह भोजन करके सो गया। शुक्रवार की भोर में उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार के लोगों की नींद खुली तो लोग सकते में आ गए। लोगों के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आ सकेगी।

फंदे से झूलता मिला युवक, मर्डर की आशंका

बांसगांव, कल्याणपुर में शुक्रवार सुबह एक अंडर कंस्ट्रक्शन मकान में फंदे से लटकती युवक की डेड बॉडी मिली। युवक के पिता ने भूमि विवाद में बेटे के मर्डर का आरोप मोहल्ले के दो लोगों पर लगाया। कल्याणपुर निवासी राजाराम ने पुलिस को बतया कि शुक्रवार सुबह उनके बेटे की डेड बॉडी मकान में बांस से बंधी रस्सी के फंदे से लटक रही थी। उन्होंने बताया कि विवाद में बेटे का मर्डर हुआ है। यह जानकारी सामने आने पर सीओ सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएचओ बांसगांव ने बताया कि दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आ सकेगी।

Posted By: Inextlive