सोनौली से फरेंदा का टिकट, पांच सौ रुपए और दवाई बरामद

फरेंदा और सोनौली पुलिस की मदद से चल रही पहचान की कोशिश

GORAKHPUR: सौनोली से गोरखपुर लौट रही बस में पैंसेजर की डेड बॉडी मिली। बुधवार की शाम रोडवेज कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लिया। लेकिन पैंसेजर की पहचान नहीं हो सकी। रेलवे कॉलोनी चौकी इंचार्ज ने बताया कि बस की पिछली सीट पर पैंसेजर की मौत होने की जानकारी मिलने पर जांच की गई। सोनौली और फरेंदा सहित अन्य थानों को फोटो भेजकर पुलिस ने पैंसेजर की पहचान कराने की मदद मांगी है।

साढ़े सात बजे डिपो पर पहुंची बस तो मिली जानकारी

बुधवार की शाम साढ़े सात बजे सोनौली से सवारी लेकर रोडवेज की बस पहुंची। बस स्टेशन पर सभी सवारियां उतर गईं। लेकिन पिछली सीट पर सवार पैंसेजर नहीं उतरा। कंडक्टर को लगा कि वह नींद में होगा या फिर शराब पी रखी होगी। कंडक्टर ने जब उसे जगाने की कोशिश की तो उसकी मौत होने की बात सामने आई। इसकी जानकारी तत्काल कंडक्टर ने पुलिस को दी। पुलिस ने युवक की पहचान की कोशिश की। लेकिन कोई ऐसा पेपर नहीं मिला। जिससे कि उसकी पहचान हो सके। युवक की जेब में सौ-सौ रुपए की पाचं नोट और कुछ दवाएं पड़ी थीं। उसकी दाहिनी कलाई पर ओम प्रकाश लिखा हुआ था। युवक की उम्र करीब 30 साल होगी। रेड, ब्लैक धारीदार टीशर्ट और जींस पैंट पहने युवक की दाढ़ी भी बढ़ी है। कंडक्टर ने पुलिस को बताया कि वह सोनौली में सवार हुआ था तथा फरेंदा के लिए टिकट भी बनवाया था।

बस में एक अज्ञात युवक की डेड बॉडी मिली है। उसके पास से पांच सौ रुपए नकद और दवाएं मिली। युवक की दाहिनी कलाई पर ओम प्रकाश लिखा है।

मनोज राय, इंस्पेक्टर कैंट

Posted By: Inextlive