गुलरिहा एरिया में गांव से डेढ़ किमी दूर मिली डेड बॉडी

घटना में इस्तेमाल डंडा बरामद, आरोपियों की तलाश जारी

गुलरिहा एरिया में बदमाशों ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष हीरालाल चौहान के बेटे राणा चौहान का मर्डर कर दिया। उसकी डेड बॉडी शुक्रवार को घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर सोनबरसा के पास बने फारेस्ट डिपार्टमेंट के फार्म हाउस में मिली। घास काटने पहुंची महिलाओं के शोर मचाने पर लोगों को जानकारी हुई। फारेसिंक टीम जांच करके सबूत जुटाए। आरोपियों की तलाश लगी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। बूथ अध्यक्ष ने मोहल्ले के कुछ युवकों पर बेटे के मर्डर का आरोप लगाया है। एसपी नार्थ का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

बाग में मिली डेड बॉडी

जंगल अयोध्या प्रसाद, सियारामपुर निवासी हीरालाल चौहान बीजेपी के बूथ अध्यक्ष हैं। उनका 25 साल का बेटा राणा चौहान हैदराबाद में पेंट पालिश करता था। लॉकडाउन में वह घर आ गया। तभी से गांव पर रहकर इधर-उधर घूमता रहता था। गुरुवार की सुबह वह घर से निकला। देर रात तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार सुबह उसकी डेड बॉडी खुटहनखास, सोनबरसा टोले के पास फार्म हाउस में मिली। डेड बॉडी पर उसकी बाइक गिरी पड़ी थी। उसके सिर में पीछे की तरफ चोट के निशान थे। घटनास्थल के पास खून से सना लकड़ी का एक टुकड़ा भी मिला। युवक के मर्डर की बात सामने परिजन मौके पर पहुंचे।

तीन भाइयों में सबसे छोटा था राणा

पुलिस का कहना है कि राणा तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह कुछ गलत लोगों की शोहबत में पड़ गया था। उसे शराब की लत लग गई। इसलिए आए दिन उसका किसी न किसी से विवाद होता रहता था। एक हफ्ते पूर्व भी शराब पीने को लेकर उसकी मारपीट हुई। इसलिए परिजनों ने आशंका जताई है कि मारपीट में शामिल युवकों ने मर्डर किया है। कुछ युवक घर छोड़कर भागे हुए हैं। वुलिस की उनकी तलाश में जुटी है। किसी युवती से संबंध होने की बात को लेकर पुलिस छानबीन करती रही। हीरालाल की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मर्डर और मर्डर करके डेड बॉडी छिपाने का मुकदमा दर्ज कर किया।

युवक के मर्डर की सूचना पर छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

अरविंद पांडेय, एसपी नार्थ

Posted By: Inextlive