8 महीने तक चार हजार किलोमीटर का लंबा नौकायान करके तुर्की युवक ब्रिटेन पहुंचा क्योंकि सात साल पहले वो जिस लड़की से साइप्रस में मिला था वो ब्रितानी थी और वो उसे प्रपोज करना चाहता था.

लेकिन लड़की से मिलने और प्रपोज करने से पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रमजान नोयन कुलम के पास कोई वीजा नहीं था लिहाजा ब्रिटिश पोर्ट पर उसे गिरफ्तार किया गया।

एकतरफा प्रेम में पागल 38 साल के रमजान की मुलाकात कर्टनी मरे नाम की ब्रितानी लड़की से सात साल पहले साइप्रस हुई थी जहां मरे एक रेस्तरां में वेटर का काम करती थी और उसने एक बार उसे कॉफी परोसा था।

रमजान तभी से उसका दीवाना हो गया और उसे तरह-तरह से परेशान भी करने लगा जबकि कर्टनी ने कभी उसमें अपनी दिलचस्पी नहीं दिखाई।

सनकी आशिक

दोनों 2005 में साइप्रस के एक रेस्तरां में मिले थे। रमजान ने रेस्तरां से उसका नंबर चुरा लिया और उसे परेशान करने लगा। कर्टनी उसे पसंद नहीं करती थी और कुछ ही समय बाद वो किसी और लड़के से शादी करने के लिए ब्रिटेन वापस चली आई थी।

वहीं रमजान के दिल में मरे के लिए चाहत खत्म नहीं हुई और वो अपने प्रेम का इजहार करने चार हजार किलोमीटर की लंबी समुद्री यात्रा करके ब्रिटेन पहुंच गया। लेकिन इससे पहले कि वो कर्टनी से मिल पाता, इससे पहले कि वो उससे कुछ कह पाता, और इससे पहले कि कर्टनी उसे कोई जवाब देती, ब्रितानी पुलिस ने उसे धर दबोचा क्योंकि उसके पास कोई वीजा नहीं था और ना ही पासपोर्ट के कागजात असली थे। बताया जा रहा है कि कर्टनी ने उसे फेसबुक पर ब्लॉक कर रखा था और शादी करके वो लिवरपुल में रह रही है।

Posted By: Inextlive