kanpur@inext.co.in kanpur : चकेरी में नाइट क‌र्फ्यू के दौरान शिवगोदावरी चौकी प्रभारी ने सैटरडे रात को एक चोर को पकड़ने के बाद बीच सड़क लाठी-डंडों से जमकर पीटा. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. जिस

- चकेरी में सैटरडे नाइट चोर को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल होने पर डीसीपी पूर्वी ने की कार्रवाई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : चकेरी में नाइट क‌र्फ्यू के दौरान शिवगोदावरी चौकी प्रभारी ने सैटरडे रात को एक चोर को पकड़ने के बाद बीच सड़क लाठी-डंडों से जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद डीसीपी पूर्वी ने मामले को संज्ञान में लेकर चौकी प्रभारी व सिपाही को लाइन हाि1जर किया।

नाइट कफ्र्यू से संबंध नहीं

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि रात के वक्त कांस्टेबल रमेश एक युवक को पकड़े हुए है और चौकी प्रभारी विजय दर्शन शर्मा उसे लाठी से पीट रहे हैं। बताया जा रहा है नाइट क‌र्फ्यू के दौरान टहलने पर पुलिस ने युवक की पिटाई की। डीसीपी पूर्वी अनूप सिंह ने जांच कराई तो पता चला कि वीडियो का नाइट क‌र्फ्यू से कोई संबंध नहीं है। पुलिस ने देर रात एक चोर को पकड़ने की कोशिश की तो वह हमलावर हो गया था। जिस पर चौकी प्रभारी ने सिपाही के साथ मिलकर उसे पीट दिया। आरोपी पर अत्यधिक बल प्रयोग करने पर डीसीपी ने चौकी प्रभारी विजय दर्शन व सिपाही रमेश को लाइन हाजिर कर दिया।

बेल्ट चोरी में पकड़ा

पुलिस के मुताबिक, ग्रीन गार्डन केडीए में मोती नगर निवासी आतिफ को चोरी की क्ख् बेल्ट के साथ पकड़ा तो वह हमलावर हो गया। मजबूरन बल का प्रयोग करना पड़ा। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि आरोपी आतिफ शिवगोदवारी स्थित शादिक की चमड़ा फैक्ट्री से बेल्ट चोरी करके लाया था। फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर आरोपी पर कार्रवाई कर जेल भेजा गया है।

Posted By: Inextlive