- संजीत के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव,

- माता-पिता को किया आश्वस्त, कहा न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

kanpur : पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश बुधवार दोपहर दिवंगत संजीत के घरवालों से मिलने पहुंचे। उन्होंने संजीत के माता-पिता को आश्वस्त किया कि सपा की सरकार आएगी तो संजीत प्रकरण की सीबीआई जांच कराई जाएगी। संजीत को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। अखिलेश ने एक शादी समारोह में भी शिरकत की और पार्टी ऑफिस भी गए।

घर जाने वाले रास्ते बन्द

ज्यादा भीड़ इकट्ठा न हो, इसके लिए पुलिस संजीत के घर को जाने वाली तीन गलियों में बैरीकेडिंग लगाकर रोक दिया था। बर्रा पांच सब्जी मंडी से होते हुए अखिलेश यादव का काफिला संजीत के घर के पहुंचा। अखिलेश से पहले एसपी साउथ दीपक भूकर दोपहर करीब 12:30 बजे संजीत के पिता चमन यादव से मिले। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। टीमें लगातार साक्ष्य जुटाने में लगी हैं।

ये था संजीत हत्याकांड

बर्रा में रहने वाले लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का किडनैप से 22 जून को फिरौती के लिए उसके दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर किया था। 26 जून को उसकी हत्या कर लाश पांडु नदी में फेंक दी थी। 13 जुलाई को 30 लाख की फिरौती भी वसूल ली थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोस्त कुलदीप, रामबाबू समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन, पुलिस आज तक संजीत की डेडबॉडी बरामद नहीं कर सकी।

Posted By: Inextlive