- बीजेपी नेता की बर्थडे पार्टी में पहुंचा था शातिर अपराधी मनोज सिंह, भनक लगते ही पहुंच गई पुलिस

-जीप में बैठाते ही कार्यकताओं ने किया हंगामा, मारपीट और अभद्रता करते हुए हिस्ट्रीशटर को छुड़कार भगाया

kanpur : शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति की पोल एक बार फिर खुल गई। बर्रा के एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची नौबस्ता पुलिस की टीम पर उसके साथियों ने हमला कर दिया। कई सिपाहियों के साथ मारपीट और अभद्रता की गई। इस बीच हिस्ट्रीशीटर को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर फरार हो गए। हिस्ट्रीशीटर रिटायर्ड पुलिस कर्मी है। उसके खिलाफ जिले के तमाम थानों से गंभीर धाराओं के 27 मुकदमे दर्ज हैं। 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित है।

बर्थडे पार्टी में शामिल होने की मिली थी जानकारी

किदवई नगर निवासी नारायण सिंह भदौरिया डेयरी संचालक हैं और भाजपा दक्षिण के जिला मंत्री हैं। वेडनसडे को नौबस्ता थाना इलाके में स्थित आकर्षण गेस्ट हाउस में उनकी बर्थडे पार्टी थी। पार्टी में बर्रा निवासी पेशेवर अपराधी मनोज ंिसंह भी आया था। उसके खिलाफ बर्रा, जूही, बिठूर व नौबस्ता में हत्या का प्रयास, चोरी, लूट, रंगदारी, धमकी, मारपीट समेत 27 आपराधिक मामले दर्ज हैं। मनोज के बारे में सूचना मिलते ही नौबस्ता थाना प्रभारी फोर्स के साथ उसे दबोचने गेस्टहाउस पहुंचे। पुलिस मनोज को दबोच लिया और जीप में बैठाकर जाने लगी। जिसके बाद वहां बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों ने हिस्ट्रीशीटर को ले जा रही पुलिस की गाड़ी को घेर लिया। पुलिस टीम पर हमला कर धक्कामुक्की करने लगे। बात नही बनी को कुछ कार्यकर्ता जीप के आगे लेट कर नारेबाजी करने लगे। इस बीच कुछ कार्यकर्ताओं ने पुलिस के कब्जे से जबरन हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाकर भगा दिया। इसमें चार पुलिसकर्मियों को हल्की फुल्की चोटें भी आईं।

हमीरपुर रोड पर लगा घंटो जाम

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गेस्ट हाउस से लेकर हमीरपुर रोड तक जमकर हंगामा काटा। जाम लगाकर प्रदर्शन करने लगे। इसके चलते करीब दो घंटे तक ट्रैफिक बधित रहा। हंगामा की सूचना पर आस पास की कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने काफी देर तक हिस्ट्रीशीटर की तलाश में सर्च अभियान चलाया, लेकिन वह हाथ नही लगा।

Posted By: Inextlive