-नवाबगंज के बनियापुरवा में हुई वारदात, युवती समेत दो की हालत गंभीर

KANPUR : नवाबगंज के बनियापुरवा में थर्सडे दोपहर घर के पास कूड़ा फेंकने का विरोध करने पर पड़ोसियों ने एक युवती व उसके परिवार को घर में घुसकर पीटा। आरोपियों ने युवती के सिर व गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मरणासन्न कर दिया। इसी दौरान बीच-बचाव में उतरी युवती की मां के सिर पर भी कुल्हाड़ी मार दी गई। बवाल बढ़ता देख आस पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गए। तब मारपीट करने वाले लोग जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। लहूलुहान पड़ी युवती को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर में घुसकर मारपीट

बनियापुरवा गांव निवासी किसान नंदकिशोर निषाद ने बताया कि दोपहर पड़ोस में रहने वाले मुंशीलाल का बेटा रामदास घर के बगल में कूड़ा फेंकने आया था। बाहर खड़ी बड़ी बेटी ज्योति ने विरोध किया तो वह गालीगलौज करने लगा। इस पर छोटी बेटी प्रीति ने भी जाकर विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद रामदास ने अपने पिता मुंशीलाल और दोनों भाइयों प्रवेश व रोहित के साथ घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी।

'' हमला करने वाले आरोपी पिता व पुत्रों के खिलाफ कातिलाना हमला, बलवा, मारपीट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है.''

देवेंद्र कुमार दुबे, थाना प्रभारी, नवाबगंज

Posted By: Inextlive