- ट्रांसपोर्ट नगर की खराब सड़कों को लेकर कई बार प्रदर्शन हो चुका

- थोड़ी सी बारिश होने के बाद ही गोदामों तक में पानी भर जाता

KANPUR : ट्रांसपोर्ट नगर की मेन रोड पर इस कदर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं कि ट्रक तक उसमें समा जाते हैं। संडे सुबह किराना व कपड़ों से भरा ट्रक गड्ढे के कारण पलट गया। इससे नाराज ट्रांसपोर्टर्स ने नारेबाजी व प्रदर्शन किया। जिस जगह ट्रक पलटा वहां गड्ढे में बारिश का पानी भरा हुआ था। पलटे ट्रक से माल उतारने के बाद उसे क्रेन से सीधा किया गया।

कुछ दूर चलते ही पलट गया

संडे सुबह गुलशन गांधी का ट्रक कपड़ा व किराना का माल लेकर जा रहा था। ट्रांसपोर्टरों के मुताबिक उसे आजमगढ़, मऊ जाना था। ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर में खराब रोड्स के चलते कुछ दूर चलते ही पलट गया। इसकी जानकारी यूपी मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश गांधी, महामंत्री मनीष कटारिया को हुई तो उन्होंने बाकी पदाधिकारियों को घटना की जानकारी दी और मौके पर पहुंचे। नाराज पदाधिकारियों ने नारेबाजी भी की।

गोदामों तक में पानी भर जाता

एसोसिएशन के अध्यक्ष के मुताबिक ट्रांसपोर्ट नगर की खराब रोड्स को लेकर कई बार अधिकारियों से कह चुके हैं लेकिन आज तक रोड नहीं बनी। कई बार यहां पहले भी प्रदर्शन किया जा चुका है, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ। थोड़ी सी बारिश में ही गोदामों तक में पानी भर जाता है। इसको लेकर पिछले दिनों एसोसिएशन की तरफ से कारोबारियों को पत्र भेजा गया था कि वे गोदामों में रखा अपना माल उठा लें ताकि वे खराब न हो। बीती रात नौ बजे भी एक ट्रक पानी भरे गड्ढे में पलट गया था जिसे क्रेन से उठाकर ट्रांसपोर्टर लेकर चले गए थे। पानी में ट्रक के पलट जाने से सामान खराब होने की आशंका है। प्रदर्शन करने वालों में एबी त्रिपाठी, राजेंद्र सिंह, सुभाष अग्रवाल, कैलाश चंद्र शर्मा, नौघड़ा कपड़ा कमेटी अध्यक्ष शेष नारायण त्रिवेदी रहे।

Posted By: Inextlive