kanpur@inext.co.in kanpur : राजस्थान का अरबपति शराब माफिया चंद्र प्रकाश उर्फ चंदू जाणी मंडे को कानपुर कोर्ट में पेश हुआ. राजस्थान की बाड़मेर पुलिस कस्टडी में उसको कानपुर लाया गया. नजीराबाद पुलिस ने उसके

- नजीराबाद पुलिस ने बी-वारंट पर किया था तलब

- ट्यूजडे को माती कोर्ट में होगी चंदू की पेशी

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : राजस्थान का अरबपति शराब माफिया चंद्र प्रकाश उर्फ चंदू जाणी मंडे को कानपुर कोर्ट में पेश हुआ। राजस्थान की बाड़मेर पुलिस कस्टडी में उसको कानपुर लाया गया। नजीराबाद पुलिस ने उसके खिलाफ बी वारंट लेकर तलब कराया था। ट्यूजडे को उसको कानपुर देहात माती कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहां पर भी उसके खिलाफ तीन केस दर्ज हैं। नजीराबाद थाने से उस पर पचास हजार का इर्1नाम भी है।

हजार करोड़ की है संपत्ति

बाड़मेर राजस्थान का चंदू जाणी अवैध शराब का धंधा करता है। हजार करोड़ की संपत्ति का वो मालिक है। बिहार और यूपी में शराब की सप्लाई करता है। महाराजपुर और नजीराबाद में उसके शराब भरे टैंकर पकड़े गए थे। जिसमें उस पर केस दर्ज हुआ था। उस पर ईनाम भी घोषित किया गया था। पिछले महीने बाड़मेर थाने में सरेंडर कर जेल चला गया था। जानकारी होने पर नजीराबाद पुलिस ने बी वारंट जारी करवाकर जेल में जाकर तामील करवाया था।

कोर्ट से अनुमति लेकर पूछताछ

इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने बताया कि सोमवार को उसको तलब किया गया था। इसलिए राजस्थान पुलिस उसको लेकर यहां आई है। चूंकि कानपुर देहात के रसूलाबाद थाने में उस पर तीन केस दर्ज हैं। कानपुर देहात पुलिस ने भी बी वारंट तामील करवा था। इसलिए ट्यूजडे को वहां पर उसको पेश होना है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कोर्ट से अनुमति लेकर आरोपी चंदू से पूछताछ की जाएगी।

Posted By: Inextlive