kanpur@inext.co.in kanpur : एक युवती ने कारोबार करने वाले युवक से पहले दोस्ती की फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग की. रुपए नहीं मिलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीडि़त का

- पीडि़त कारोबारी ने युवती के खिलाफ नौबस्ता थाने में दर्ज कराई एफआईआर

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : एक युवती ने कारोबार करने वाले युवक से पहले दोस्ती की, फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग की। रुपए नहीं मिलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीडि़त कारोबारी ने युवती के खिलाफ नौबस्ता थाने में आईटी एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कराई है। साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।

देती रही धमकी

मूलरूप से जालौन निवासी युवक आवास विकास हंसपुरम में रहकर मार्केटिंग का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले उनकी दोस्ती फेसबुक के जरिए एक युवती से हुई थी। एक दिन उसने वाट्सएप नंबर देकर वीडियो कॉल करने को कहा। जब उन्होंने दिए गए नंबर पर कॉल किया तो वह बिना कपड़ों के थी। आरोप है कि इस दौरान युवती ने अपने साथ उनकी वीडियो बना ली। इसके बाद युवती धमकी देकर पैसे की मांग करने लगी। एक बार फोन पे के जरिए युवती को भ्00 रुपए भेज दिए। और रुपए देने से इनकार करने पर युवती ने ख्क् नवंबर को वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

कारोबारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच की गई है। युवती को अरेस्ट करने के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

दीपक भूकर, एसपी साउथ

Posted By: Inextlive