- 1000 से अधिक सीटों पर लिए जा रहे हैं एडमिशन

-जिनके डॉक्युमेंट गलत होंगे उनका आवेदन निरस्त होगा

KANPUR: सेंट्रल स्कूल्स में अपने लाडले या लाडली का एडमिशन कराने के लिए पेरेंट्स काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है। दरअसल, क्लास फ‌र्स्ट के लिए एडमिशन की लिस्ट वेडनेसडे को जारी कर दी गई है। वेडनेसडे को पेरेंट्स ने अपने लाडले और लाडली का नाम इस लिस्ट में देखा तो चेहरों पर मुस्कुराहट आ गई। आपको बता दें कि कानपुर के 10 से ज्यादा सेंट्रल स्कूल के लिए 1000 से अधिक एडमिशन हुए हैं।

कोविड 19 के चलते लिस्ट हुई लेट

जिन बच्चों का एडमिशन नहीं हो सका उनका नाम वे¨टग लिस्ट में रखा गया। दरअसल वैसे तो यह लिस्ट अप्रैल में ही जारी होनी थी। हालांकि कोरोना महामारी की दूसरी व घातक लहर के चलते लिस्ट को टाल दिया गया था। फिर जैसे ही कोरोना की स्थिति ठीक हुई वैसे ही सूची को जारी कर दिया गया।

30 जून से वे¨टग वालों को मौका

जिनच्बच्चों के नाम नहीं आए हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, 30 जून से वेटिंग लिस्ट वालों को मौका मिलेगा। यह जानकारी सेंट्रल आरएन वडालकर ने दी। उन्होंने बताया कि जानकारी स्कूल की वेबसाइट पर अपलोड की गई है। जच् बच्चे एडमिशन नहीं लेंगे या जिनके एजुकेशनल और बाकी डॉक्युमेंट गलत होंगे उनका आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा और फिर खाली सीट पर एडमिशन दे दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive