kanpur@inext.co.in kanpur : फर्जी शपथपत्र देकर लाइसेंस बनवाने के मामले में चौबेपुर पुलिस ने विकास दुबे के भाई समेत आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट लगा दी है. इन छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज क

- शस्त्र लाइसेंस के लिए फर्जी एफिडेविट मामले में माती कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : फर्जी शपथपत्र देकर लाइसेंस बनवाने के मामले में चौबेपुर पुलिस ने विकास दुबे के भाई समेत आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट लगा दी है। इन छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। चार्जशीट माती कोर्ट में दाखिल की गई है।

एसआईटी ने की जांच

बिकरू कांड को लेकर एसआईटी ने जांच की थी। टीम ने विकास के भाई विपुल दुबे, जिलेदार सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत फर्जी दस्तावेज बनाना और उनका इस्तेमाल करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी। डीसीआरबी और प्रशासन से सभी आरोपियों की ओर से दाखिल किए एफिडेविट हासिल किए। सभी की चेकिंग कराने के बाद पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपियों ने अपनी क्रिमिनल हिस्ट्री भी छुपा ली थी। मामले में पुलिस कर्मियों के अलावा असलहा विभाग के कर्मचारियों को गवाह के तौर पर शामिल किया गया। इंस्पेक्टर चौबेपुर कृष्ण मोहन राय ने बताया कि असलहा वाले मामले में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में फाइल कर दी गई है। इससे पहले पुलिस दूसरे की आईडी पर सिम इस्तेमाल करने के बाद आठ आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है।

Posted By: Inextlive