kanpur@inext.co.in KANPUR: केशवपुरम में फ्राईडे सुबह एक बड़े कोचिंग संचालक की पत्‍‌नी का शव घर में फांसी पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई. फांसी लगाने

- केशवपुरम में कोचिंग संचालक की पत्‍‌नी का शव घर में फंदे पर लटकता मिला

-सुसाइड करने से पहले हाथ की नसें काटीं, 7 महीने पहले ही की थी लव मैरिज

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: केशवपुरम में फ्राईडे सुबह एक बड़े कोचिंग संचालक की पत्‍‌नी का शव घर में फांसी पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। फांसी लगाने से पहले युवती ने हाथ की नसें भी काट ली थी। सूचना पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस को मौके से खून से लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला। जिस पर लिखा था आई लव यू बाबू। कोचिंग संचालक और उसी की कोचिंग में काम करने वाली इस युवती ने 7 महीने पहले ही लव मैरिज की थी। वहीं युवती के परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने हत्या का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने कोचिंग संचालक को हिरासत में ले लिया है।

परिवार की मजीर् के खिलाफ

केशवपुरम में रहने वाले अविनाश शर्मा काकादेव में कैरियर इंस्टीटयूट नाम से बायोलॉजी की कोचिंग चलाते हैं। इसी साल 27 जनवरी को अविनाश ने अपनी कोचिंग में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली विजय नगर निवासी रंजीत सिंह की बेटी कमलप्रीत से शादी की थी। कमलप्रीत की मां हरजीत कौर के मुताबिक कोचिंग में काम करने के दौरान ही दोनों में प्यार हुआ। कमलप्रीत ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर अविनाश शर्मा से शादी की थी। पिता रंजीत के मुताबिक शादी के बाद से अविनाश के घर वाले उन्हें बेटी से बात नहीं करने देते थे। उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था।

पति को न करें परेशान

फ्राईडे सुबह कमलप्रीत का शव तीसरी मंजिल पर कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। सूचना पर कल्याणपुर पुलिस और फोरेंसिक यूनिट मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। कमलप्रीत के बायें हाथ की कलाई पर चार जगह कट के निशान थे। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें खून से लिखा गया था कि मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं। मेरे पति व ससुराल वालों को परेशान न किया जाए। आखिर में लिखा था आई लव यू बाबू। कल्याणपुर थाने के एसएचओ अजय सेठ ने बताया कि पोस्टमार्टम में आत्महत्या की बात सामने आई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

Posted By: Inextlive