-विधायक अमिताभ बाजपेई ने वीडियो कॉ¨लग के जरिए पीडि़तों की अखिलेश यादव से कराई बात, मृतक के परिजनों 2 लाख की मदद करेगी पार्टी

kanpur@inext.co.in

KANPUR : कुली बाजार में इमारत ढहने से बेघर हुए पीडि़त परिवारों से शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की। उन्होंने हादसे में मृतक राकेश शर्मा के परिजनों को पार्टी फंड से दो लाख रुपए आर्थिक मदद की घोषणा की। इसके साथ पीडि़त परिवारों और दुकानदारों से बात करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि वह पूरी तरह उनके साथ हैं। हर तरह से उनकी मदद की जाएगी। जल्द ही वह कानपुर भी आएंगे। उन्होंने सपा विधायक अमिताभ बाजपेई से कहा कि इस मामले में लगातार आंदोलन करें, प्रशासन से परिवारों की मदद की बात करें।

सड़क पर रहने को मजबूर

हादसे में 23 परिवार और 20 दुकानदार प्रभावित हुए हैं। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह के भाई मुन्ना सिंह और अनिल चौबे के परिवार का भी सामान जर्जर मकान में दबा हुआ है। अनिल चौबे की 94 वर्षीय मां ने अखिलेश से कहा कि बहू, बेटियों के साथ सड़क पर रहने को मजबूर हैं। विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा कि सपा पार्षद अभिषेक गुप्ता पिछले डेढ़ वर्ष से इस मामले की शिकायत कर रहे थे लेकिन ध्यान नहीं दिया गया।

Posted By: Inextlive