-रूसी महिला के साथ रेप के मामले में पीडि़त ने दर्ज कराए मजिस्ट्रेटी बयान, आरोपी कर्नल गिरफ्तार

KANPUR : रूसी महिला के साथ कर्नल की हैवानियत की पूरी दास्तां ट्यूजडे को पीडि़त ने मजिस्ट्रेट के सामने बयां की। मजिस्ट्रेट ने बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं फरार चल रहे कर्नल को देर शाम सीओडी के बाहर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

घसीटकर बेडरूम में ले गया

पीडि़ता के बयान के मुताबिक, 10 दिसंबर को वो पति व बेटे के साथ कानपुर आई थी। शॉपिंग के बाद पति ने अपने बचपन के दोस्त कर्नल नीरज गहलोत से बात की। कर्नल ने हमें सरकारी आवास पर डिनर के लिए बुलाया। यहां कर्नल और उसके पति ने शराब पी जबकि उसने सॉफ्ट ड्रिंक ली। शराब पीने के कुछ ही देर बाद उसके पति बेहोश हो गए। वहीं पास में पड़े सोफे पर उनका बेटा सो गया। इस दौरान कर्नल उसको घसीट कर बेडरूम में ले गया। विरोध करने पर वह बुरी तरह पीटने लगा। पिटाई से वो बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो देखा कि कर्नल और उसके उसके पति की लड़ाई हो रही है। दरअसल पीडि़ता बेहोश थी तब कर्नल को उसके पति ने ही होश आने पर रंगेहाथ पकड़ा था।

हाथ लगी ऑडियो रिकॉर्डिग

पीडि़ता के पति और कर्नल के बीच बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस को मिली है। करीब तीन मिनट की ये रिकॉर्डिंग है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना के बाद कर्नल और पीडि़ता के पति के बीच जमकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दंपति वहां से चले गए थे। उन्होंने घर जाकर कर्नल को फोन किया और गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी। इस पर कर्नल कहता है कि बेवजह परेशान हो रहे हो। तुम जैसा सोच रहे हो वैसा कुछ भी नहीं हुआ। पीडि़ता के पति के बार-बार गुस्सा जाहिर करने के बाद भी कर्नल ने घटना तो नहीं स्वीकारी लेकिन एक दो बार उसने सॉरी जरूर बोला। वो रातभर घर पर ही रहा। दूसरे दिन दफ्तर गया और छुट्टी लेकर फरार हो गया।

कोर्ट में पीडि़ता ने अपने बयान दर्ज कराए गए हैं। वहीं आरोपी कर्नल को भी सीओडी के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

-राजकुमार अग्रवाल, एसपी ईस्ट

Posted By: Inextlive