kanpur@inext.co.in kanpur : रेप के प्रयास में कार्रवाई न होने पर इलाकाई दबंग का दुस्साहस कुछ इतना बढ़ा कि उसने पीडि़ता को तेजाब से नहलाने की धमकी दे दी. इसके बाद चकेरी पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है. पी

-विवाहिता ने पति से साथ थाने जाकर की शिकायत, थाना पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर टरकाया

>kanpur@inext.co.in

kanpur : रेप के प्रयास में कार्रवाई न होने पर इलाकाई दबंग का दुस्साहस कुछ इतना बढ़ा कि उसने पीडि़ता को तेजाब से नहलाने की धमकी दे दी। इसके बाद चकेरी पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। पीडि़ता की माने तो पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें टरका दिया।

दो महीने से पीछा कर रहा

पीडि़ता के मुताबिक काम के सिलसिले में उनकी मुलाकात क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। करीब दो महीने से युवक उनका पीछा करके परेशान कर रहा था। एक जनवरी को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी ने उनके घर में घुस कर रेप की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। 6 फरवरी को आरोपी ने फोन से तेजाब डालने की धमकी दी। जिसके बाद पीडि़ता ने पति के साथ पहुंचकर थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

तीन तलाक देकर घर से निकाला

कैंट स्थित फाई साहब का हाता निवासी शकील अख्तर ने मेट्रोमोनियल साइट से लखनऊ के चिनहट निवासी साकिब हाशमी से अपनी बेटी आफरीन का 10 नवंबर 2020 को विवाह किया था। पीडि़ता के मुताबिक निकाह के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रुपये और कार की मांग करने लगे। विरोध करने पर भूखा रख कर मारपीट करने लगे। इसके बाद पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने कैंट थाने में शिकायत की। थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इनसेट

तीन तलाक का एक मामला और

अजीतगंज ग्लोबल व्हाइट निवासी युवती के मुताबिक पिता ने निकाह में चार लाख रुपये नकद दिया था। निकाह के बाद पति दिल्ली ले गया जहां उसके साथ अक्सर मारपीट कर दहेज में दो लाख रुपये और देने का दबाव बनाया जाता था। गर्भवती होने के बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी। बेटा हुआ तो रिश्तेदारों ने समझौता करा दिया। जिसके बाद पति के साथ रहने लगी। सहायक शासकीय अधिवक्ता सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि 16 अक्टूबर 2020 को पति ने तीन तलाक दे दिया।

Posted By: Inextlive