kanpur@inext.coin kanpur : बीजेपी नेता के जन्मदिन में हिस्ट्रीशीटर का आना उसे छुड़ाने के लिए बीजेपी

- लखनऊ से आने पर गंगा बैराज पर था शिवांग मिश्रा का स्वागत समारोह, क्रिमिनल शशांक ठाकुर भी पहुंचा

- पनकी पुलिस कर रही है डकैती के मामले में तलाश, एमएम7 के तरफ से गिरफ्तारी के वारंट भी है जारी

>KANPUR@inext.co,in

KANPUR : बीजेपी नेता के जन्मदिन में हिस्ट्रीशीटर का आना, उसे छुड़ाने के लिए बीजेपी नेता का बवाल करना। अखबार की सुर्खियों में आने के बाद बीजेपी नेता को पार्टी ने निकाल देना और उसी बीजेपी नेता से जूही थाने में पुलिस का सम्मान कराने का मामला अभी पुराना नहीं हुआ था कि एक और नया मामला सामने आ गया। फ्राईडे को भाजयुमो अध्यक्ष शिवांग मिश्र का स्वागत समारोह पुलिस का वांटेड शशांक सिंह उर्फ शशांक ठाकुर भी मौजूद था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

विक्ट्री साइन िदखाते हुए

शशांक ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए 8 मई 2021 को एक वारंट निकाला गया है। ये वारंट एमएम-7 कानपुर नगर से निकाला गया है। भाजयुमो अध्यक्ष के लखनऊ से आने पर गंगा बैराज पर उनका स्वागत होना था। इस दौरान बिठूर विधायक के साथ तमाम बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इन्हीं में कल्याणपुर खुर्द निवासी अपराधी शशांक सिंह उर्फ शशांक ठाकुर भी मौजूद था। समारोह में वह विक्ट्री साइन दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है।

इन धाराओं में मामला दर्ज

शशांक के खिलाफ जारी वारंट के मुताबिक अपराध संख्या 395 /14 में पेशी की तारीख 4 अक्टूबर 2021 लिखी गई है। इस वारंट पर आईपीसी की धारा 452, 32, 504, 506, 427,392 दर्ज की गई है। ये केस मनोरमा बनाम अशोक के नाम से है। पनकी और कल्याणपुर पुलिस को शशांक की तलाश है, इसके बावजूद वह खुलेआम स्वागत समारोह में न सिर्फ पहुंच रहा है बल्कि बिठूर विधायक के पड़ोस में खड़ा होकर तस्वीरें भी खिंचवा रहा है।

कई मामले आ चुके हैं सामने

बीजेपी की फजीहत कराने के कई मामले सामने आ चुके हैं। संदीप ठाकुर का वीडियो वायरल हुआ तो विकास दुबे की अश्लील तस्वीरें वायरल हुईं। नारायण सिंह भदौरिया ने पुलिस के साथ मारपीट की उसके बाद गिरफ्तारी के बाद जेल भी गया। फिर भी थाने में जाकर पुलिस कर्मियों का सम्मान किया।

--------------------

शशांक सिंह उर्फ शशांक ठाकुर के शामिल होने की जानकारी मुझे नहीं है, हो सकता है संगठन में मंत्री होने की वजह से वे शामिल हो गए हों।

शिवांग मिश्र, भाजयुमो अध्यक्ष

Posted By: Inextlive