-रीजेंसी हॉस्पिटल पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने घायल पुलिसकर्मियों का हाल जाना

KANPUR: बिकरू गांव में हुई मुठभेड़ पर राजनीति भी तेज हो गई है। सैटरडे को घायल पुलिसकर्मियों को देखने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू रीजेंसी हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने घायलों का हाल जाना और इसके बाद शहीद सीओ के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि यूपी में जंगलराज है। सत्ता के सरंक्षण में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं।

कांग्रेस सड़क पर संघर्ष करेगी

प्रदेश अध्यक्ष के साथ विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी और डॉ। आरके चौधरी रीजेंसी हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने यूपी गवर्नमेंट पर आरोप लगाते हुए कहा कि लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस का मनोबल टूट रहा है। लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सड़क पर संघर्ष करेगी।

सीबीआई जांच की मांग उठाई

लंबे समय तक बसपा से राजनीति करने वाले नसीमुद्दीन सिद्दकी ने बसपा पर भी राजनैतिक बाण चलाए। नसीमुद्दीन ने कहा कि विकास दुबे को संरक्षण देने में मौजूदा और पूर्व की सरकारें दोषी हैं। इससे बसपा भी अछूती नहीं है। वहीं शहीद सीओ के भाई कमलकांत मिश्रा ने सीबीआई जांच की मांग की है। उनका कहना था सीबीआई जांच होने से ही सभी बातें साफ हो पाएंगी। कांग्रेस नेताओं ने उन्हें सीबीआई जांच की मांग उठाने का आश्वासन दिया।

Posted By: Inextlive