-15 सितंबर से 15 नवंबर तक चलाया जाएगा गड्ढ़ा मुक्त सड़क अभियान

- डिप्टी सीएम ने 200 करोड़ के विकास कार्यो का किया शिलान्यास, लोकार्पण

KANPUR : संडे को पनकी बी ब्लाक में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने 200 करोड़ रुपये के डेवलपमेंट व‌र्क्स की सौगात कानपुराइट्स को दी। डिप्टी सीएम ने कहा कि 200 करोड़ रुपये के कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास हो रहा है लेकिन, इसके साथ ही 362.55 करोड़ रुपये से तीन रेलवे ओवरब्रिज और एक फोरलेन हाईवे भी बनेगा।

गणेश शंकर विद्यार्थी सेतु

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने रिमोट कंट्रोल से अर्मापुर पुल का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पुल का नाम गणेश शंकर विद्यार्थी सेतु होगा। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जल्द से जल्द इस पुल का नाम गणेश शंकर विद्यार्थी करने का प्रस्ताव बना कर लाएं। उन्होंने कहा कि कानपुर-प्रयागराज हाईवे को फोरलेन से छह लेन किया जा रहा है। इससे लोगों का आसानी होगी और समय बचेगा। उन्होंने 15 सितंबर से 15 नवंबर तक गड्ढ़ामुक्त सड़क अभियान चलाने की घोषणा की।

-------

इन डेवलपमेंट व‌र्क्स की घोषणा

- 60 करोड़ रुपये से जयपुरिया क्रा¨सग पर ब्रिज

- 48.55 करोड़ रुपये से दादानगर क्रा¨सग पर पैरलल ब्रिज

- 175 करोड़ से स्टेट हाईवे गंगा बैराज-शुक्लागंज पुरवा, मोहनलालगंज तक फोरलेन सड़क

- 79 करोड़ रुपये से सरैया क्रा¨सग पर फोरलेन ब्रिज

--------

बख्शे नहीं जाएंगे गुनहगार

जेएनएनयूआरएम योजना के अंर्तगत पाइपलाइन बिछाने में भ्रष्टाचार करने वाले इंजीनियर बख्शे नहीं जाएंगे। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। संडे को डिप्टी सीएम ने साकेत नगर व खलासी लाइन में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलनों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि कानपुर को मेट्रो और ¨रग रोड तो बहुत पहले मिल जाने चाहिए थे।

उन्होंने कहा कि तालिबान का समर्थन करने वालों पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि विरोधी जानते हैं कि वे विकास की बात पर चुनाव नहीं जीत सकते, इसलिए जातिवाद की बात करते हैं। अब सिर्फ रोजा इफ्तार से काम नहीं चलेगा। 2012 के कुंभ में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे लेकिन वह कुंभ में डुबकी लगाने नहीं गए। 2019 में मुख्यमंत्री न होने के बाद भी कुंभ में डुबकी लगाने गए क्योंकि उन्हें वोटों का डर था। अब अखिलेश राम मंदिर भी जाना चाहते हैं लेकिन, पहले वह अपने पिता से पूछें कि रामभक्तों पर उन्होंने गोली क्यों चलवाई थी?

Posted By: Inextlive