kanpur@inext.co.in kanpur: नौबस्ता के हनुमंत विहार में इंटरमीडिएट पास कर एसएससी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने एंड्रायड मोबाइल फोन न मिलने पर सुसाइड कर लिया. बे

- लॉकडाउन में कारोबार हल्का पड़ने के कारण पिता ने किया था मना

- इंटर पास कर एसएस की तैयारी कर रहा था स्टूडेंट, शव देखकर मां हुई अचेत

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: नौबस्ता के हनुमंत विहार में इंटरमीडिएट पास कर एसएससी की तैयारी कर रहे स्टूडेंट ने एंड्रायड मोबाइल फोन न मिलने पर सुसाइड कर लिया। बेटे का शव देखकर मां बदहवास हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। बिधनू निवासी राज कुमार द्विवेदी आरओ वाटर सप्लाई का काम करते हैं। परिवार में पत्नी सुलेखा दो बेटे सत्यम द्विवेदी और राजा बाबू हैं। मां सुलेखा के मुताबिक बेटा सत्यम एड्रांयड मोबाइल फोन लेने के लिए जिद कर रहा था। लॉकडाउन में काम न चलने की वजह से परिवार की फाइनेंशियल कंडीशन अच्छी नहीं थी। सैटरडे की रात सत्यम ने पीछे के कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे मफलर से फंदा बनाया और फांसी लगाकर जान दे दी।

बेटे का शव देख चीख उठी सुलेखा

रात में किसी काम से बेटे के कमरे की ओर मां गई तो फांसी पर शव लटकता देखकर चीख पड़ीं। सूचना पर पहुंचे परिजनों के आने पर सुलेखा बेसुध हो गईं। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर छानबीन की। नौबस्ता थाना प्रभारी सतीश कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल न मिलने से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

बॉक्स

मनपसंद शादी तय न होने से युवती ने दी जान

महाराजपुर के टौंस के पास रहने वाले गोपाल के परिवार में पत्नी मधू और बेटी सोनम और एक बेटा राजू है। परिजनों के मुताबिक एक जनवरी को साढ़ में रहने वाले रिश्तेदार आए थे। इसी दौरान सोनम की शादी की बाद चलने लगी। गोपाल ने रिश्तेदार से सोनम का रिश्ता तय करने के लिए कह दिया था। मधू ने बताया कि जब से सोनम को रिश्ते की बात पता चली थी वह परेशान थी। सैटरडे शाम परिवार वाले खाना खाने के बाद दूसरे कमरे में जाकर सो गए थे। इसी दौरान सोनम ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर परिजनों ने सोनम को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां संडे दोपहर सोनम ने दम तोड़ दिया।

Posted By: Inextlive