डिवाइडर में घुसी बाइक, भाई की मौत बहन घायल

Updated Date: Mon, 11 May 2015 07:02 AM (IST)

-इकलौते बेटे की मौत से बदहवाश हो गई मां

-पांच बहनों से छिना राखी बांधने का हक

UNNAO:

लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर अजगैन थानाक्षेत्र में थाने के निकट ओवरब्रिज ढाल के पास सामने से आ रही बाइक से टकराकर एक अन्य बाइक डिवाइडर में घुस गई। इससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ बैठी बहन घायल हो गई। मृतक अपने मां-बाप की इकलौती संतान था। इस हादसे की खबर पाकर मां बेहाल हो गई।

थाना सोहरामऊ के गांव बेलौरा निवासी रामकिशोर रावत का पुत्र बहादुर ख्म् वर्ष बहन रामश्री को लेकर बाइक से आटाबंथर अचलगंज निवासी मामा के बेटे की बारात में शामिल होने के लिए निकला था। राजमार्ग पर अजगैन थाना क्षेत्र में ओवरब्रिज ढाल के निकट सामने से आ रही बाइक से टक्कर हुई बहादुर बाइक पर नियंत्रण न रख सका। अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई, इससे बहादुर और उसकी बहन रामश्री दोनों घायल हो गए। थाने से चंद कदम की दूरी पर दुर्घटना होने से आनन फानन पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल ले जाते समय बहादुर की रास्ते में ही मौत हो गई। भाई के मरने की जानकारी होते ही साथ जा रही बहन रामश्री अपनी चोटों को भूल पागलों की तरह भाई के शव से लिपटकर रो पड़ी।

पांच बहनों में अकेला था बहादुर

रामकिशोर के परिवार पर तो मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक अपने मां-बाप की इकलौती संतान था। पांच बहनों में अकेला भाई होने से बहनों की आंख का तारा था। रोते बिलखते बहने पागलों की तरह बड़बड़ा रही थीं। अरेभइया कुछ तो बता दो अब हम किसको राखी बांधेंगे। मां केशाना का तो हाल बेहाल था। वह उठती और बेहोश होकर गिर जाती।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.