- नए पोर्शन में किराएदार रखने को लेकर हुआ था दंपति में विवाद

- हत्या की अफवाह से मचा हड़कंप, फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

KANPUR : सरसैया घाट में दवा एजेंसी कर्मचारी ने देर रात पत्नी से विवाद होने के बाद फांसी लगा ली। सुबह जब पत्नी सबमर्सिबल चलाने के लिए घर के बगल वाले हिस्से में गई तो पति का शव फंदे पर लटकता मिला। सूचना पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई, लेकिन मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इस दौरान मृतक के दोस्त ने हत्या की अफवाह उड़ा दी तो एसीपी व एडीसीपी भी मौके पर पहुंचे।

किराएदार रखने के पक्ष में नहीं था

सरसैया घाट निवासी 35 साल का विनय उर्फ विनीत कुमार साहू बिरहाना रोड की एक दवा एजेंसी में काम करता था। परिवार में पत्नी सोनी व बेटी अनमोल है। पुलिस के मुताबिक घर के पास ही विनय के बड़े भाई शिवशंकर साहू भी अपने परिवार के साथ रहते हैं। बड़े भाई ने बताया कि कुछ दिन से विनय की पत्नी सोनी बगल में बने नए पोर्शन में किराएदार रखने के लिए कह रही थी। जबकि विनय घर में किराएदार रखने के पक्ष में नहीं था। संडे रात भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ और विनय घर में बने दूसरे नए पोर्शन में सोने के लिए चला गया।

सुबह खटखटाने पर नहीं खुला दरवाजा

सुबह सोनी सबमर्सिबल पम्प चलाने के लिए वहां पहुँची और दरवाजा खटखटाया, लेकिन विनय ने दरवाजा नहीं खोला। तब उन्होंने सीढ़ी से अंदर जाकर देखा तो विनय का शव कमरे में साड़ी के सहारे लटकता दिखाई दिया। इसके बाद कोहराम मच गया। शोर सुनकर आस पास के लोग घर के अंदर पहुंचे और पास में रहने वाले भाई को भी सूचना दी।

फोरेंसिक टीम ने कलेक्ट किए इविडेंस

इसी बीच किसी ने सोशल मीडिया पर हत्या की अफवाह उड़ा दी। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। थाना पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाई। इंसपेक्टर कोतवाली रणबहादुर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिवार वालों ने बताया कि अक्सर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था।

Posted By: Inextlive