kanpur@inext.co.in kanpur : पहले फेसबुक पर दोस्ती उसके बाद शादी का वादा कर माता-पिता से मिलने के लिए बुलाया. होटल में कमरा दिलाकर डिनर के दौरान नशीला पदार्थ देकर बे

- दिल्ली के रोहिणी से दोस्त से मिलने कानपुर आई थी फेसबुक फ्रेंड

- कल्याणपुर का रहने वाला है आरोपी, घर में ताला बंद कर हुआ फरार

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : पहले फेसबुक पर दोस्ती उसके बाद शादी का वादा कर माता-पिता से मिलने के लिए बुलाया। होटल में कमरा दिलाकर डिनर के दौरान नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश आने पर युवती ने खुद को लुटा पिटा पाया तो युवक को फोन किया। आरोपी फोन बंद करके फरार हो गया था। ये सनसनीखेज वारदात कल्याणपुर इलाके में हुई। मूल रूप से कन्नौज निवासी युवक जो कल्याणपुर के विनायक नगर में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तो फरार हो गया लेकिन दुष्कर्म का दर्द लिए पीडि़ता न्याय की गुहार लगा रही है।

इस तरह घटी पूरी वारदात

पीडि़ता ने बताया कि वह दिल्ली के रोहिणी की रहने वाली है और डीयू की स्टूडेंट है। उसके पिता दिल्ली पुलिस में हैं। तीन महीने पहले उसकी फेसबुक पर कन्नौज निवासी युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने चैटिंग के दौरान कानपुर में रहकर कॉम्पटीशन की तैयारी करने की बात कही थी। बातचीत के दौरान दोनों ने शादी करने का डिसीजन भी ले लिया। बीते ट्यूजडे को पीडि़ता आरोपी के माता-पिता से मिलने के लिए कानपुर आई थी। आरोपी ने ये कहकर उसे होटल में रोक दिया था कि थर्सडे को कन्नौज चलेंगे। पीडि़ता के मुताबिक वेडनसडे रात आरोपी साथ में डिनर करने आया। खाना खाने के बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई। सुबह उठी तो आरोपी कमरे से गायब था और मोबाइल में उसकी अश्लील क्लिप पड़ी थी। जिसे देखते ही उसके समझ में सारी बात आ गई।

परिजनों को दी जानकारी

पीडि़ता के मुताबिक पहले उसने आरोपी से संपर्क करने की कोशिश की। संपर्क न होने पर उसने परिवार वालों को मामले की जानकारी दी। पीडि़ता ने बताया कि परिवार वालों के आने के बाद वह पुलिस को मामले की जानकारी देगी। वहीं जब वह आरोपी के कमरे पर पहुंची तो मकान मालिक ने बताया कि आरोपी युवक कमरे में ताला बंद करके भाग गया। मकान मालिक ने बताया कि जिस युवक की वह बात कर रही है वह शादीशुदा है और कोरोना काल में नौकरी छूटने के बाद यहां कमरा किराए पर लेकर रह रहा था। वह युवक कन्नौज नहीं हमीरपुर का रहने वाला है। असलियत सामने आने पर पीडि़ता परेशान हो गई। प्रभारी निरीक्षक कल्याणपुर वीर सिंह ने बताया कि पीडि़ता के शिकायत करने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जाएगी।

Posted By: Inextlive