kanpur@inext.co.in kanpur :: कार मालिक अमित यादव की हत्या करने के बाद तीन आरोपी शहर से बाहर निकलने में कामयाब रहे हैं. पुलिस ने तीनों की तलाश में अलग अलग टीमें लगाई गई हैं. एक टीम कानपुर देहात एक

-कारोबारी का अपहरण कर हत्या की गई थी

- आरोपियों का मोबाइल स्कैन करने पर मिले कई संदिग्ध नंबर

>kanpur@inext.co.in

KANPUR :: कार मालिक अमित यादव की हत्या करने के बाद तीन आरोपी शहर से बाहर निकलने में कामयाब रहे हैं। पुलिस ने तीनों की तलाश में अलग अलग टीमें लगाई गई हैं। एक टीम कानपुर देहात, एक टीम दिबियापुर और तीसरी टीम औरैया भेजी गई है। सर्विलांस टीम को उनके कुछ और मोबाइल नम्बर के बारे में जानकारी मिली है। जिनके जरिए आरोपियों की लोकेशन को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

दो गिफ्तार, 3 फरार

19 फरवरी को अमित यादव की कार बुक कराने के बाद उसी रात हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को झींझक नहर में फेंक दिया था। सोमवार को पुलिस ने शव बरामद करते हुए मामले का खुलासा किया था। दो आरोपी फफूंद निवासी धर्मेन्द्र और प्रभात को गिरफ्तार भी किया था। मामले में तीन अन्य आरोपी प्रद्युम्न गुप्ता, अमित और गोलू फरार हैं।

हरियाणा भी भेजी जाएगी टीम

प्रद्युम्न खुद पंजाब में रहकर ड्राइवरी कर रहा था मगर उसके पास जो मोबाइल नंबर है वह हरियाणा की किसी आईडी से एक्टिवेटेड है। जानकारी लेने पुलिस की एक टीम हरियाणा भी भेजी जाएगी। जो आईडी पुलिस को मिली है उसका सत्यापन कराया जाएगा। आरोपियों के बैंक खातों की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अगर आरोपी खाता इस्तेमाल करते हैं तो ट्रांजेक्शन की फ्रिक्वेंसी और उनके इनकम ऑफ सोर्स को मिलाकर अहम जानकारी मिल सकती है।

तीनों आरोपियों की तलाश में टीमें काम कर रही है। उन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले से कुछ और तथ्यों के बारे में जानकारी मिलेगी।

डॉ। अनिल कुमार, एसपी वेस्ट

Posted By: Inextlive