-पॉलीटेक्निक में प्रिंसिपल ऑफिस के मेन गेट पर धमकी भरा लेटर चस्पा किया

-मॉर्निग वॉक पर निकले प्रिंसिपल की नजर पड़ने पर कराया साफ

KANPUR : 'गैंग्स ऑफ पॉलीटेक्निक' सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। अराजक छात्र कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे कि पॉलीटेक्निक प्रशासन को परेशानी हो जाती है। इस बार तो छात्रों ने सीधे प्रिंसिपल को धमकी दी है। मॉर्निग वॉक पर निकले प्रिंसिपल ने अपने ऑफिस के बाहर धमकी लिखी हुई ड्राइंग शीट देखी। शीट पर प्रिंसिपल के नाम को संबोधित करते हुए लिखा गया था कि 'अगर हॉस्टल जल्द न अलॉट किया तो फिर अंजाम भुगतने को तैयार रहना। पूर्व प्रिंसिपल एफआर खान से भी बुरा हश्र करूंगा.'

कर्मियों से कर चुके मारपीट

कुछ महीने पहले 'गैंग्स ऑफ पॉलीटेक्निक' ने विश्व सरैया हॉस्टल में मेस कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए जमकर तोड़फोड़ की थी। हॉस्टल में फ‌र्स्ट इयर के स्टूडेंट्स को ही रखा जाता है। जब सीनियर्स ने हॉस्टल खाली किया तो फिर उस हॉस्टल का रेनोवेशन का काम शुरू करा दिया गया। न्यू एकेडमिक सेशन शुरू होने के बाद भी विश्व सरैया हॉस्टल सीनियर स्टूडेंट्स को आवंटित नहीं किया गया। इस पर गैंग्स के आका नाराज हुए और प्रिंसिपल के नाम पर एक ड्राइंग शीट पर स्केच पेन से लिखकर सीधे प्रिंसिपल को चैलेंज कर दिया। इस बेनामी पोस्टर पर सबसे पहले नजर प्रिंसिपल की ही पड़ी थी।

--

कुछ टाइम पहले बेनामी पोस्टर ऑफिस के मेन गेट पर लगाया गया था। सुबह घूमने निकला, तो दीवार पर एक ड्राइंग शीट चिपकी थी जिसमें कि हॉस्टल अलॉट करने का जिक्र किया गया था। लेकिन किसी का नाम नहीं था। भाषा शैली भी अच्छी नहीं थी। यह हरकत किसकी है, इसकी जांच कराई जा रही है। नेक्स्ट वीक स्टूडेंट्स को हॉस्टल आंवटित कर दिया जाएगा।

-डॉ। आरके सिंह, प्रिंसिपल, गवर्नमेंट पॉलीटेक्निक ।

Posted By: Inextlive