शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र की बेटी वैष्णवी ने कहा पिता डॉक्टर बनाना चाहते थे लेकिन अब वह पुलिस फोर्स ज्वाइन करेगी बोली पूर मामले में पुलिसकर्मियों के अपराधी की मदद करने के मिल रहे हैं सबूत सीबीआई से करा‌ई्र जाए मामले की जांच।

KANPUR: चौबेपुर में कुख्यात विकास दुबे और उसके गुर्गो के हमले में शहीद हुए सीओ बिल्हौर रहे देवेंद्र मिश्र की बेटी वैष्णवी ने मंडे को मीडिया से बात की। इस दौरान उसने बताया कि पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बने, लेकिन अब मैं पुलिस फोर्स ज्वाइन करूंगी और विकास जैसे अपराधियों से बदला लूंगी। वैष्णवी और सीओ के परिवार के सदस्यों ने पूरे प्रकरण को लेकर कई और बातें भी कहीं। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों के इस पूरे घटनाक्रम में अपराधी की मदद करने के साक्ष्य मिल रहे हैं। पिता ने विकास दुबे से को लेकर तत्कालीन एसओ चौबेपुर की भूमिका को लेकर जो पत्र आलाअधिकारियों को लिखा है। उससे एसओ की सत्यनिष्ठा सवालों के घेरे में है। वहीं बेटी वैष्णवी ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की भीमांग की।

परिवार से मिले सांसद संजय सिंह

स्वरूप नगर स्थित अपार्टमेंट में रहने वाले शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र के परिवार से आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिकरू हत्याकांड एक बड़ी साजिश है। सीएम को हाईकोर्ट के किसी सिटिंग जज से पूरे मामले की जांच करानी चाहिए। पुलिस को बाहर ज्यादा अपने अंदर के लोगों से खतरा था। उन्होंने कहा कि यह सामान्य घटना नहीं है। बड़ा सवाल है कि अभी तक इस अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

Posted By: Inextlive