kanpur@inext.co.in kanpur : उन्नाव में तीन किशोरियों को जहर देने के मामले में जीवित बची रोशनी की हालत में काफी सुधार है लेकिन उसे पूरी तरह अब भी होश नहीं आया है. रीजेंसी हॉस्पिटल में एडमिट रोशनी

- रीजेंसी हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज, शरीर में हरकत और पलकें झपकती देख डॉक्टर्स ने ली राहत की सांस

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : उन्नाव में तीन किशोरियों को जहर देने के मामले में जीवित बची रोशनी की हालत में काफी सुधार है लेकिन उसे पूरी तरह अब भी होश नहीं आया है। रीजेंसी हॉस्पिटल में एडमिट रोशनी का ट्रीटमेंट हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के साथ लखनऊ से आई छह डॉक्टर की एक्सपर्ट टीम भी कर रही है। ब्लड की केमिकल जांच के बाद रिपोर्ट भी आ गई है। जिसमें जहर के अंश दिखाई दिए है। हालत में सुधार की वजह से डॉक्टर ने वेंटीलेटर सपोर्ट हटा दिया है। अस्पताल के पीआरओ परमजीत अरोड़ा ने बताया कि एक दो दिन में रोशनी की हालत समान्य हो जाएगी।

ठीक होने पर मिस्ट्रेटी बयान

उन्नाव के असोहा थानाक्षेत्र स्थित गांव के खेत में रोशनी अपनी चचेरी बहन और भतीजी संग बेसुध हालत में मिली थी। जिसमें से बहन और भतीजी की मौत हो गई थी। सैटरडे को रोशनी की हालत में काफी सुधार दिखा। शरीर में हरकत और पलकें झपकती देख डॉक्टर्स ने राहत की सांस ली। काकादेव एसएचओ ने बताया कि नाम पुकारने पर वह आंखें खोलती है और सिर हिलाकर जवाब देती है। उसके पूरी तरह ठीक होने के बाद सबसे पहले मजिस्ट्रेट बयान लेंगे। इससे पहले उससे किसी को नहीं मिलने दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive