kanpur@inext.co.in kanpur : बिहार के दरभंगा से किडनैप 11वीं के छात्र को कानपुर पुलिस के इनपुट पर अ

- भागलपुर से किडनैप हुए 11वीं के छात्र को कानपुर पुलिस की अलर्टनेस से जीआरपी अलीगढ़ ने किया बरामद

-छात्र के फोन से ही आ रहे थे धमकी भरे मैसेज, छात्र के खुद भागने और अपहरण की कहानी रचने की आशंका

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिहार के दरभंगा से किडनैप 11वीं के छात्र को कानपुर पुलिस के इनपुट पर अलीगढ़ जीआरपी ने स्टेशन पर बरामद कर लिया। सैटरडे शाम तीन नकाबपोश बदमाशों ने नशीला स्प्रे सुंघाकर छात्र को अगवा किया था। संडे दोपहर बाद उसके परिजन अलीगढ़ पहुंचे और छात्र को अपने सुपुर्द लिया। हालांकि कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा। इसलिए पुलिस को कहानी में झोल नजर आ रहे हैं। बिहार पुलिस के साथ कानपुर पुलिस और जीआरपी अलीगढ़ इसकी जांच कर रही है।

बेटे को जिंदा जला देंगे

बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर निवासी रवींद्र ठाकुर गवर्मेट स्कूल में टीचर हैं। उनका इकलौता बेटा अभिषेक ठाकुर 11वीं कक्षा का छात्र है। सैटरडे शाम करीब साढ़े पांच बजे वो अपनी चचेरी बहन को कोचिंग छोड़ने गया था। उसके बाद से लापता हो गया था। कुछ देर बाद उसके नंबर से चचेरे भाई और बहन के पास धमकी भरे वाट्सएप मैसेज आए। एक मैसेज में लिखा था कि तुम्हारे बेटे को जिंदा जला देंगे। इसके बाद डरे परिजनों ने बहादुरपुर थाने में अभिषेक के अपहरण का केस दजर्1 कराया।

कानपुर में मिली लोकेशन

बिहार पुलिस अभिषेक की तलाश कर ही रही थी कि संडे सुबह उसकी लोकेशन कानपुर में मिली। बिहार पुलिस ने कानपुर पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी और छात्र का मोबाइल नंबर भी दिया। डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल ने टीम गठित कर तफ्तीश शुरू की। दोपहर करीब एक बजे छात्र की लोकेशन अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर मिली। डीसीपी ने अलीगढ़ जीआरपी से संपर्क कर जानकारी दी। वहां रुकी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस की चेकिंग के दौरान अभिषक एक बोगी में बैठा मिल गया।

गले नहीं उतर रही कहानी

अभिषेक का कहना है कि तीन बदमाशों ने उसको अगवा किया। मगर, उसकी कहानी में झोल ही झोल हैं। पुलिस को आशंका है कि वो खुद घर से भागा और अब कहानी रची है। उसके पिता रवींद्र का भी ये कहना है कि बेटा क्या बोल रहा है समझ नहीं आ रहा है? ये मुझे मालूम है कि उसकी बहन शालिनी दिल्ली में रहती है, जिससे वो मिलने के लिए काफी दिनों से परेशान था। इसलिए शायद वो यहां से भाग गया। जांच पूरी होने के बाद पूरा मामला साफ होगा।

ये उठ रहे सवाल

- अगर किसी ने उसको अगवा किया था तो मोबाइल क्यों नहीं छीना?

- जीआरपी ने उसको खोजा तो उसके साथ किडनैपर्स क्यों नहीं मिले?

- अभिषेक का मोबाइल कहीं बंद क्यों नहीं हुआ?

Posted By: Inextlive