-विकास दुबे गैंग से नाम जुड़ने पर एसएसपी ऑफिस पहुंची जय बाजपेई की पत्नी व परिवार की महिलाएं

KANPUR : दुर्दात विकास दुबे के खजांची कहे जाने वाले जय बाजपेई और उसके भाइयों का नाम विकास दुबे के गैंग से जुड़ने के बाद अब उसके परिवार की महिलाएं सामने आई हैं। जय बाजपेई की पत्‍‌नी समेत रजय और अजय कांत की पत्‍ि‌नयां ट्यूजडे को एसएसपी ऑफिस पहुंचीं। जहां एसएसपी तो उनसे नहीं मिले। जिसके बाद फरियाद सुन रहे सीओ गोविंद नगर वीके पांडेय के सामने उन्होंने अपना प्रार्थना पत्र दिया। साथ ही इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।

डी-124 के मेंबर्स

मालूम हो कि पुलिस ने विकास दुबे के गैंग डी-124 में जय बाजपेई और उसके तीनों भाइयों को भी मेंबर बनाया है। इसकी खबर मिलने के बाद जय की पत्‍‌नी श्वेता, जेठानी ऊषा और प्रभा बाजपेई एसएसपी आफिस पहुंचीं। श्वेता ने आरोप लगाया कि उनके पति, जेठ और देवर को एडवोकेट सौरभ भदौरिया ने साजिश के तहत फंसाया है। जबकि उसके खिलाफ भी कई मुकदमें हैं, लेकिन पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

आरोप निराधार, कोर्ट में रखे सबूत

श्वेता बाजपेई ने बातचीत के दौरान बताया कि जो भी आरोप जय और उसके भाइयों पर लगे हैं। सभी बेबुनियाद और निराधार हैं। अगर बिकरू कांड में मेरे परिवार के किसी भी सदस्य की संलिप्तता मिलती है तो हम हर सजा भुगतने को तैयार हैं। जय बाजपेई निर्दोष है। हमने इसके सबूत जुटाए हैं जिन्हें जल्द कोर्ट और जांच एजेंसियों के सामने रखेंगे। वहीं इस मामले में एडवोकेट सौरभ भदौरिया ने कहा कि जय बाजपेई की पत्‍‌नी ने बार बार उन पर आरोप लगाए हैं। इसलिए उन्हें मानहानि का नोटिस दिया है। बाकी कोर्ट में साबित होगा कि कौन सही है और कौन गलत।

Posted By: Inextlive