kanpur@inext.co.in kanpur : खपरा मोहाल निवासी हिस्ट्रीशीटर आशू यादव की डेडबॉडी ख् जनवरी को बर्रा के धर्मेंद्र नगर बस्ती में उसकी कार में मिली थी. इस हत्याकांड में आरोपी हिस्ट्रीशीटर की प्रेमिका दीपिका शुक्ला और अमित गुप्ता एक बार

- आशू हत्याकांड की जांच कर रही टीम प्रतापगढ़ और दिल्ली से वापस आई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : खपरा मोहाल निवासी हिस्ट्रीशीटर आशू यादव की डेडबॉडी ख् जनवरी को बर्रा के धर्मेंद्र नगर बस्ती में उसकी कार में मिली थी। इस हत्याकांड में आरोपी हिस्ट्रीशीटर की प्रेमिका दीपिका शुक्ला और अमित गुप्ता एक बार फिर पुलिस के हाथ से फिसल गए। दिल्ली से पुलिस की टीम खाली हाथ लौट आई है। पुलिस सूत्रों की माने तो मंडे को दीपिका माती कोर्ट में सरेंडर कर सकती है। पुलिस को पता चला है कि दीपिका की मां का किडनैप ख्0 साल पहले दस्यु सरगना ने कर लिया था। तीन महीने बाद उसकी मां को डकैतों ने छोड़ा था। पुलिस अब इस गिरोह पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी में है।

माफियाओं के संपर्क में

चार जनवरी को पुलिस ने जूही लाल कालोनी निवासी किशन, सचिन वर्मा को गिरफ्तार कर मामले का राजफाश किया था। मुख्य आरोपी कल्याणपुर में किराए पर रहने वाली महिला मित्र दीपिका और मोतीमोहाल निवासी उसका प्रेमी अमित गुप्ता अभी फरार चल रहे हैं। दीपिका शिवली तो उसका प्रेमी हरबंस मोहाल से हिस्ट्रीशीटर हैं.पुलिस को जानकारी मिली है कि कुछ समय से दीपिका गांजा तस्करों और शराब माफिया के भी संपर्क में थी। बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि दीपिका ने नशे के कारोबार से काफी संपत्ति अर्जित की है। पूरा ब्योरा खंगाला जा रहा है। दोनों आरोपियों के बैंक खातों को सीज कराने की तैयारी भी चल रही है।

Posted By: Inextlive