kanpur@inext.co.in kanpur : अगर आप घर में अकेले रहते हैं और खाना बनाने या साफसफाई के लिए मेड लगवा रखी तो अलर्ट रहिएगा. बर्रा में नौकरानी ने सेना से रिटायर्ड 80 वर्षीय फौजी को नशीली कोल्ड¨ड्रक पि

- बेटी और दामाद घर पहुंचे तो मरणासन्न हालात में मिले रिटायर्ड फौजी, पुलिस कर रही नौकरानी की तलाश

>

KANPUR : अगर आप घर में अकेले रहते हैं और खाना बनाने या साफसफाई के लिए मेड लगवा रखी तो अलर्ट रहिएगा। बर्रा में नौकरानी ने सेना से रिटायर्ड 80 वर्षीय फौजी को नशीली कोल्ड¨ड्रक पिला दी और घर से साढ़े छह लाख का माल चोरी कर लिया। फोन न उठने पर बेटी और दामाद घर पहुंचे, जहां बुजुर्ग मरणासन्न हालत में मिले। इलाज के लिए बेटी दामाद ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। बुजुर्ग ने नौकरानी और इलेक्ट्रीशियन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बेटा बैंक मैनेजर, दूसरा एयरफोर्स में

बी-ब्लाक बर्रा विश्वबैंक निवासी 80 साल के राम सिंह भदौरिया सेना से रिटायर्ड हैं। वे यहां अकेले रहते हैं। राम सिंह ने बताया कि चार साल पहले पत्नी का देहांत हो गया था। उनका बड़ा बेटा जगरूप सिंह भदौरिया यूनियन बैंक में मैनेजर है और पनकी में परिवार के साथ रहता है। जबकि छोटा राजेंद्र सिंह एयरफोर्स में है। घर में काम के लिए उन्होंने कर्रही रोड के पास रहने वाले इलेक्ट्रीशियन नन्हें से कहा था। नन्हें ने बर्रा गांव निवासी अर्चना दुबे को उनके यहां साफ-सफाई और खाना बनाने के लिए लगवाया था।

दो जून की वारदात

आरोप है कि दो जून को अर्चना ने नशीली कोल्ड¨ड्रक पिलाई। जिसके बाद वह अचेत हो गये। इस बीच अर्चना ने अलमारी में रखी दो लाख की नकदी, साढ़े चार लाख के जेवर और दो गैस सि¨लडर चोरी कर लिए। बेटी और दामाद ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। स्वास्थ्य में सुधार होने पर सेना के जवान ने नौकरानी और इलेक्ट्रीशियन के खिलाफ बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive