- घाटमपुर में शुभम रिसॉर्ट के सामने चाय की दुकान चलाते थे

- बुधवार सुबह दुकान के पीछे मिली बॉडी

kanpur : घाटमपुर थाना क्षेत्र के जहानाबाद रोड पर शुभ रिसॉर्ट के सामने मोदी चाय नाम से टी-स्टॉल लगाने वाले सीनियर सिटीजन की ट्यूजडे रात हत्या कर दी गई। वेडनसडे सुबह जब लोगों ने उन्हें दुकान पर नहीं पाया तो तलाश शुरू की। उनका शव स्टाल के पीछे पड़ा मिला। सूचना पर इंस्पेक्टर धनेश प्रशाद और सीओ पवन गौतम जांच करने पहुंचे। पुलिस ने बताया कि चेहरे पर कई चोट के निशान भी हैं।

स्टॉल पर ही सोते थे

घाटमपुर निवासी 65 साल के बलराम सचान की शुभ रिसॉर्ट के सामने चाय की दुकान है। बेटे जसवंत ने बताया कि बलराम रात को दुकान पर ही सोते थे। ट्यूजडे को दुकान के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट में अखंड रामायण का समापन हुआ था। वहां रात 11 बजे तक निमंत्रण चलता रहा। बलराम भी वहां मौजूद थे। इसके बाद सब घर चले गए। सुबह उनका शव दुकान के पीछे पड़ा मिला। जसवंत ने अभी किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है। बलराम की हत्या के बाद से पत्‍‌नी कमलेश कुमारी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बुजुर्ग की हत्या के मामले में प्रभारी निरीक्षक घाटमपुर मौके पर पहुंचे थे। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पूछताछ की गई है और पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

- अष्टभुजा प्रसाद, एसपी, कानपुर आउटर

Posted By: Inextlive