kanpur@inext.co.in kanpur : बर्रा दामोदर नगर में घरेलू काम न करने पर मां की डांट बेटी को इतनी बुरी लगी कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी. पिता रामकुमार ने बताया कि 14 साल की बेटी शीतल 8वीं में पढ़ती थी. वेडनसडे शाम घर

-बर्रा दामोदर नगर की घटना, 8वीं में पढ़ी थी बेटी, शव देखकर परिजनों में मचा कोहराम

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बर्रा दामोदर नगर में घरेलू काम न करने पर मां की डांट बेटी को इतनी बुरी लगी कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पिता रामकुमार ने बताया कि 14 साल की बेटी शीतल 8वीं में पढ़ती थी। वेडनसडे शाम घर के कामकाज को लेकर मां शंाति ने शीतल को डांटने के साथ ही थप्पड़ मार दिया। जिससे वह नाराज हो गई और मोबाइल फोन तोड़ दिया। इसके बाद शांति किसी काम से बाहर चली गई। थोड़ी देर बाद घर लौटी तो शीतल का शव फंदे पर लटकता मिला। बेटी का शव देखकर शांति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वह खुद को कोस रही थी कि आखिर उसने बेटी को क्यों डांटा। बर्रा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के ि1लए भेजा।

पत्नी न छोड़ा तो जिंदगी छोड़ दी

सचेंडी थाना क्षेत्र के ईश्वरीगंज निवासी 40 साल के अजय यादव ने फांसी लगाकर जान दे दी। घरवालों के मुताबिक, तीन साल पहले अजय ने बिहार निवासी युवती से शादी की थी। अजय की शराब पीने की लत से तंग आकर पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इसके बाद से अजय मां शिव कुमारी के साथ रहते थे। वेडनसडे देर रात अजय ने मकान के छज्जे में निकली सरिया के सहारे रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, लेकिन मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

पारिवारिक कलह से परेशान

चकेरी के कालीबाड़ी निवासी शनि सिंह ने पारिवारिक कलह के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों ने उन्हें कांशीराम ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया। आरोप है कि शादी के कुछ दिनो बाद से ससुरालीजन परिवार से अलग रहने का दवाब बनाने लगे थे। विरोध करने पर दहेज प्रताड़ना में फंसाने की धमकी देने लगे। इससे परेशान होकर दो महीने पहले शनि के पिता ने आत्महत्या कर ली थी। वेडनसडे को शनि ने भी जान देने की कोशिश की।

Posted By: Inextlive