kanpur@inext.co.in kanpur : कल्याणपुर से किडनैप किए गए कारोबारी अमित यादव की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. उसका शव कानपुर देहात के रूरा नहर पुल के पास मिला. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद

- कल्याणपुर से फ्राइडे को अगवा किया गया था कारोबारी को

- एक हत्यारोपी को किया अरेस्ट, जिसकी निशानदेही पर मिला शव

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : कल्याणपुर से किडनैप किए गए कारोबारी अमित यादव की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसका शव कानपुर देहात के रूरा नहर पुल के पास मिला। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और परिजनों से शिनाख्त कराई। पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है जिसकी निशानदेही पर ही शव बरामद किया।

मारुति वैन लेकर गया था

कल्याणपुर के दाईपुरवा निवासी कारोबारी अमित यादव फ्राइडे शाम को वैन लेकर बु¨कग में गए थे। वह अपनी बहन के घर औरेया फफूंद गए थे जहां वैन में दो व्यक्ति भी थे। संडे को वैन औरेया इटावा हाईवे पर बरामद हुई थी। जिसके बाद पत्नी रेखा ने कल्याणपुर में केस दर्ज कराया था।

गला दबाकर की हत्या

कल्याणपुर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से एक हत्यारे को मंडे को अरेस्ट किया। पूछताछ में उसने लोवर के नारे से गला घोंटकर हत्या करने व उससे पहले मारपीट करने की बात कबूल की। उसने शव को झींझक से निकली नहर में फेंकने की बात कही। इसके बाद सीओ कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला रूरा थाना प्रभारी प्रशिक्षु सीओ श्यामजीत सिंह पुलिस फोर्स संग झींझक की तरफ से नहर में देखते हुए रूरा की तरफ चले। मंडे शाम को रूरा नहर पुल के पास अमित के शव का सिर दिखा। इस पर सीओ ने ग्रामीणों की मदद से बांस लगाकर शव को बाहर निकलवाया। देर शाम परिजन पहुंचे और शव की शिनाख्त अमित के रूप में की। अमित की हत्या से पहले पिटाई की गई थी, शव मिले चोट के निशान इसी ओर इशारा कर रहे। बाएं तरफ सिर, चेहरे व पैर पर चोटें मिली हैं। सिर की चोट बाएं तरफ कनपटी पर थी।

Posted By: Inextlive