-मंडे को कोरोना से मिली बड़ी राहत, जांच रिपोर्ट में एक भी पॉजिटिव नहीं मिला

-इलाज के बाद ठीक होने वाली कोरोना पेशेंट्स की संख्या 100 पहुंची, 195 एक्टिव पेशेंट

KANPUR: कोरोना को लेकर मंडे कानपुराइट्स के लिए बड़ी राहत लेकर राहत भरा। पिछले 36 घंटे में 404 लोगों की आई जांच रिपोर्ट में एक भी पॉजिटिव पेशेंट नहीं मिला। वहीं 41 पेशेंट को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया। जिससे कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या 100 पहुंच गई। इससे कोरोना पेशेंट का हौसला भी बढ़ा है वहीं हेल्थ डिपार्टमेंट ने भी राहत की सांस ली है। अगले 24 घंटे में 59 कोरोना पेशेंट डिस्चार्ज किए जा सकते हैं। इनकी तीसरी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। संडे नाइट को 149, मंडे मॉर्निग 97 और मंडे लेट नाइट 158 सैंपल की जांच रिपोर्ट निगेटिव है। वहीं डीएम के मुताबिक कानपुर निवासी एक व्यक्ति लखनऊ में एडमिट है, जिसे कानपुर के कोविड-19 केसेस में शामिल किया गया है। जिसके बाद कानपुर में कुल केसेस की संख्या 302 हो गई है।

-------------

237 की रिपोर्ट बाकी

मंडे लेट नाइट केजीएमयू, लखनऊ से 237 की रिपोर्ट नहीं आई थी। इसमें 59 लोग ऐसे हैं, जिनकी 2 रिपोर्ट निगेटिव आई हैं और ये माना जा रहा है कि इनकी तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आएगी। इसके बाद सिटी में एक्टिव केसेस की संख्या 150 के नीचे पहुंच जाएगी वहीं रिकवरी रेट भी 50 फीसदी के ऊपर पहुंच जाएगा।

--------------

कोविड के टोटल केस 302 हैं। एक कानपुर निवासी पेशेंट लखनऊ में एडमिट है, इसे कानपुर के कोविड केसेस में शामिल किया गया है। 36 घंटे में एक भी नया पॉजिटिव केस नहीं आया है। ठीक हुए 41 कोरोना पेशेंट्स को आज डिस्चार्ज कर दिया गया है।

-डॉ। बह्म देव राम तिवारी, डीएम।

Posted By: Inextlive