-व्यापार बंधु की मीटिंग में नहीं पहुंचे ज्यादातर विभागों से अधिकारी, व्यापारियों ने जताई नाराजगी

KANPUR: सैटरडे को कलेक्ट्रेट ऑडिटोरियम में व्यापार बंधु की मीटिंग हुई। जिसमें एडीएम सिटी के साथ 5 प्वाइंट पर चर्चा हुई। इसी बीच एडीएम सिटी अतुल कुमार 10 मिनट में आने की बात कहकर मीटिंग से चले गए। वहीं ज्यादातर विभागों के सक्षम अधिकारी मीटिंग में पहुंचे ही नहीं, इससे नाराज व्यापारियों ने मीटिंग का बहिष्कार कर दिया।

17 प्वाइंट पर चर्चा

व्यापार बंधु की मीटिंग 3 महीने बाद आयोजित हुई थी। मीटिंग में 17 ¨बदुओं पर चर्चा होनी थी। चार प्वाइंट पर बात होने के बाद पांचवें नंबर पर अंडरग्राउंड केबल का मामला उठा लेकिन केस्को से कोई जवाब देने के लिए नहीं था। केस्को एमडी को फोन किया गया तो वहां से एक जेई आए। इस बीच व्यापारी इस बात पर नाराज हो गए कि ज्यादातर विभागों के सक्षम अधिकारी नहीं आए हैं। एडीएम सिटी भी 10 मिनट में आने को कहकर चले गए।

.तो यहां बैठने का क्या फायदा

कानपुर उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री विनोद गुप्ता ने कहा कि जब एडीएम नहीं हैं, विभागों के अधिकारी भी नहीं हैं तो यहां बैठने का क्या फायदा। एक-एक कर सभी व्यापारी बैठक का बहिष्कार कर बाहर चले गए। मीटिंग में एसपी ट्रैफिक बसंत लाल, वाणिज्य कर विभाग से दिनेश वर्मा, सुरेंद्र सिंह, व्यापारियों में टीकम चंद सेठिया, ज्ञानेश मिश्रा, पंकज अरोड़ा, शेष नारायण त्रिवेदी, उमंग अग्रवाल, कपिल सब्बरवाल आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive