corona in Kanpur: गुमटी में श्री गुरु सिंह सभा की ओर लगाए गए ऑक्सीजन लंगर में दूसरे दिन भी लगा पेशेंट्स का तांता!

KANPUR: ऑक्सीजन के लिए भटक रहे लोगों को राहत देने के लिए गुमटी गुरुद्वारा में लगाए गए ऑक्सीजन लंगर के दूसरे दिन 80 लोगों को ऑक्सीजन दी गई। गुरुद्वारा कीर्तनगढ़, गुमटी नंबर पांच गुरु नानक लाइब्रेरी के बाहर लगाए गए कैंप में सुबह से ही पेशेंट के आने का तांता लगा रहा।

3 से 4 घंटे ऑक्सीजन

श्री गुरु सिंह सभा लाटूश रोड कैंप में ऑक्सीजन लंगर लगाकर जरूरतमंदों को 3 से 4 घंटे ऑक्सीजन उपलब्ध करा रहा है। वेडनसडे को कैंप की शुरुआत अरदास से हुई। देशभर में कोरोना संक्रमितों के शीघ्र स्वस्थ होने, ऑक्सीजन की कमी न रहने, सरबत के भले की प्रार्थना की गई। श्री गुरु सिंह सभा के अध्यक्ष सरदार हर¨वदर सिंह लार्ड ने बताया कि वेडनसडे को 80 जरूरतमंदों को ऑक्सीजन दी गई। उन्होंने कहा कि विशेष रूप से उन लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही है, जिनको अस्पताल में भर्ती होने के लिए जगह नहीं मिल पाई है।

आज से रतनलाल नगर में

लोगों की जरूरत को देखते हुए ऑक्सीजन लंगर की शुरुआत थर्सडे से रतनलाल नगर गुरद्वारा में भी की जाएगी। सरदार हर¨वदर सिंह लार्ड ने बताया कि गुरुद्वारा कीर्तनगढ़ में लगाए जा रहे कैंप में बड़ी संख्या में जरूरतमंद आ रहे हैं। स्थानीय व्यापारियों को व्यापार में हो रही दिक्कत व कोरोना गाइडलाइन के मद्देनजर गुरुद्वारा रतनलाल नगर के हॉल में शिविर लगाने का निर्णय लिया गया है।

Posted By: Inextlive