kanpur@inext.co.in kanpur : कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार के बीच भले ही ज्यादातर लोग अपने

-चुन्नीगंज में बीएनएसडी इंटर कॉलेज के पास गैस एजेंसी के कैशियर के साथ हुई वारदात, कैमरे में कैद हुए शातिर

-बिना नंबर की अपाचे बाइक से आए दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, नकदी से भरा बैग लूट कर हुए फरार

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार के बीच भले ही ज्यादातर लोग अपने घरों में ही कैद हों, लेकिन चोर-लुटेरे सड़कों पर एक्टिव हो गए हैं। पुलिस की सुस्ती का फायदा उठाते हुए थर्सडे दोपहर अपाचे बाइकसवार शातिर लुटेरों ने चुन्नीगंज में गैस एजेंसी कैशियर की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर सवा लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। कैशियर ने संभलने के बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी तो पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लगा। पास लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हुए हैं।

चंद सेकेंड में दिया अंजाम

नौबस्ता के हनुमंत विहार निवासी श्याम जी शुक्ला लाजपत नगर की श्रीभागवत इंडेन गैस एजेंसी में कैशियर हैं। एजेंसी की गाड़ी चुन्नीगंज बीएनएसडी इंटर कॉलेज के पास गली में लोड-अनलोड होती है। श्याम जी ने बताया कि थर्सडे दोपहर 12.30 बजे करीब डिलीवरीमैन से सिलेंडर व कैश लेने के बाद वह वाहन में सिलेंडर लोड करा रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर की अपाचे बाइक से दो बदमाश तेजी से आए और उन्होंने आंख में मिर्च पाउडर डालकर नकदी से भरा बैग लूट लिया और तेज रफ्तार से लाल इमली की ओर फरार हो गए।

कई संदिग्धों से पूछताछ जारी

श्याम जी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आए। उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। 112 नंबर पर फोन किया। कई बार मिलाने के बाद फोन रिसीव हुआ तो श्याम जी ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद कर्नलगंज का फोर्स पहुंचा। थाना प्रभारी प्रभुकांत ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों बाइक सवार कैद हुए हैं। एक ने साफा बांध रखा है तो बाइक चलाने वाले ने हेलमेट लगाया है। बाइक का आगे का रंग लाल और पीछे का सफेद है। हुलिये के आधार पर कर्नलगंज व बेकनगंज क्षेत्र के कुछ संदिग्ध युवकों से पूछताछ की जा रही है।

-क्या वारदात में कोई अपना ही शामिल है

-लुटेरों को कैश होने की जानकारी कैसे हुई

-बिना नंबर की बाइक शहर में कैसे दौड़ रही

-बिना सुरक्षा के कैशियर इतना मोटा कैश क्यों रखे था

-गोडाउन के बजाए सड़क पर क्यों गाड़ी लोड हो रही थी

Posted By: Inextlive