-एसपी साउथ के आदेश पर साउथ सिटी में दिखी अलर्टनेस

-बैंक ऑफ बड़ौदा में हुई वारदात के बाद पुलिस अलर्ट

kanpur : 2 दिन पहले गोविंद नगर के बैंक ऑफ बड़ौदा में सेंध लगाकर हुई सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बारादरी ब्लाक नंबर दो चढ्ड़ा स्वीट हाउस के सामने रहने वाले नीरज भोला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक नीरज भोला ने चोरी की नियत से बैंक की दीवार तोड़ी थी। इस वारदात के बाद एसपी साउथ दीपक भूकर ने बैंकों की चेकिंग के आदेश दिए। जिसके बाद पुलिस की टीमें अपने-अपने इलाकों में बैंक में पहुंच गईं। किसी का अलार्म खराब मिला तो किसी की सीसीटीवी।

शस्त्र लाइसेंस चेक किए

सिक्योरिटी कर्मियों के लाइसेंस चेक किए गए। इसके बाद असलहे भी चेक किए गए। जो भी कमियां मिलीं उसका नोटिस बनाकर बैंक के मुख्यालय को भेजा गया। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि बैंक के खुलने और बंद होने के समय थाने की पुलिस चेकिंग करेगी। साथ ही बैंकों के अलार्म और उसके कनेक्शन ठीक करने के लिए कहा गया है।

साउथ सिटी में अक्सर वारदातें

बैंक और एटीएम की सुरक्षा से अक्सर खिलवाड़ की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी एटीएम में कार्ड बदलकर लूट तो कभी कोड की जानकारी करके लूट की वारदातें सामने आती हैं। साउथ सिटी में लगभग 96 एटीएम बूथ और 39 बैंक की शाखाएं हैं। जहां पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है।

Posted By: Inextlive